Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में Salman Khan का दिखा स्वैग, मां सलमा को बार-बार चूमते नजर आए एक्टर, फैंस बोले- राजा बेटा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ परिवार को भी पूरा वक्त देते हैं। बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक्टर फैमिली के साथ खास पल बिताने का मौका नहीं छोड़ते। वह अपने भाई-बहनों और पेरेंट्स के काफी क्लोज हैं और अक्सर उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इसकी एक बानगी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग से हाल में शेयर किए गए वीडियो में देखने को भी मिली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 24 Feb 2024 08:58 AM (IST)
Hero Image
सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग से सलमान खान और सलमा खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का जलवा हर जगह देखने को मिलता है। चाहे बॉक्स ऑफिस हो या सोशल मीडिया या फिर पब्लिक प्लेस, उनका स्टाइल और चार्म ही ऐसा है कि वह लोगों का अटेंशन जरूर खींचता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला, जब सबके चहेते 'भाईजान' ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच अटेंड किया। यहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हुआ सलमान खान का ये वीडियो

सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बहुत महत्व देने के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी फैमिली से काफी कनेक्टेड हैं। इसकी एक बानगी वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिली। इस वीडियो में सलमान अपनी मां सलमा खान, भांजे आहिल और भांजी आयत पर खूब सारा प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। मगर जिस बात ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा है, वह है मां-बेटे का प्यार।

मां पर लुटाया प्यार

सलमान खान ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अपने सिग्नेचर स्टाइल में क्रिकेट लीग में एंट्री ली। इसके बाद वह अपनी मां की तरफ बढ़े और उन्हें प्यार से गालों और नाक पर किस करते नजर आए। उनकी मां सलमा भी उन पर खूब स्नेह लुटाती नजर आईं। 

इसके बाद भाईजान भांजे आहिल और भांजी आयत की ओर बढ़े, जो अपने मामू को फ्रेंच फ्राइज खिलाते दिए। सलमान खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। किसी ने उन्हें 'राजा बेटा', तो किसी ने 'फैमिली मैन' कह कर उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया, 'भाईजान आपकी सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे। दुआ रहेगी मेरी।'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मुंबई हीरोज और केरला स्ट्राइकर्स के बीच था मैच

यह मैच 'मुंबई हीरोज' और 'केरला स्ट्राइकर्स' टीम के बीच था। मुंबई हीरोज टीम के सदस्य रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, सोहेल खान, आफताब शिवदासानी, बॉबी देओल, जय भानुशाली, साकिब सलीम और राजा भेरवानी हैं। वहीं, केरला स्ट्राइकर्स टीम में कुंचाको बोबन, आसिफ अली, उन्नी मुकुंदन, अर्जुन नंदकुमार, सिद्धार्थ मेनन, विजय येसुदास, प्रजोद कलाभवन और शफीक रहमान हैं।

सलमान खान वर्कफ्रंट

सलमान खान को आखिरी बार मनीष शर्मा की फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो वह विष्णुवर्धन की 'द बुल' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Sooraj Barjatya Birthday: 6 करोड़ वाली फिल्म जिसने किया 100 करोड़ का बिजनेस, ट्रैक्टर पर बैठ फिल्म देखने आते थे लोग