Move to Jagran APP

पति संग सैर सपाटे पर निकलीं Salman Khan की ये हीरोइन, हिट फिल्म के बाद हो गईं थी गायब

Salman Khan हिंदी सिनेमा के वो सुपरस्टार हैं जिनके साथ फिल्मों में काम करने वालीं अदाकाराओं को खास पहचान मिलती हैं। इस मामले में अभिनेत्री आयशा टाकिया का नाम भी शामिल होता है जो लंबे वक्त से बॉलीवुड से गायब हैं। वॉन्टेड मूवी में सलमान के साथ दिखने वालीं आयशा हाल ही में अपने पति (Ayesha Takia Husband) के साथ स्पॉट हुई हैं.

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 14 Jun 2024 08:01 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 08:07 AM (IST)
सलमान के साथ दिख चुकी हैं ये अदाकारा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की कई अदाकाराएं ऐसी हैं, जो लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से गायब हैं। इस मामले में अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का नाम भी शामिल है। 2000 के दशक में कई हिट मूवीज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने वालीं आयशा फैंस की फेवरेट रही हैं। 

बेशक वह बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी मौजूदगी देखने को मिल जाती है। इस बीच आयशा की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई हैं, जिनमें वह अपने पति फरहान आजमी (Ayesha Takia Husband) के साथ स्पॉट हुई हैं। आइए एक नजर उनकी इस पोस्ट पर डालते हैं। 

पति के साथ स्पॉट हुईं आयशा टाकिया

साल 2009 में सलमान खान के साथ वॉन्टेड फिल्म (Salman Khan Wanted) में नजर आने वालीं आयशा टाकिया को भला कौन भूल सकता है। आज भी टीवी सेट पर वॉन्टेड की जाह्नवी को देखते ही फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। जिस तरीके से इस मूवी में आयशा ने काम किया, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लेकिन वॉन्टेड के बाद से वह लगभग एक्टिंग की दुनिया से गायब ही हो गई हैं। 

ये भी पढ़ें- क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल नहीं होंगे Salman Khan? ये है सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट

अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आयशा ने लेटेस्ट तस्वीरों को साझा किया है, जिनमें वह हसबैंड फरहान आजमी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाती दिख रही हैं। इन फोटो को देखकर आप आयशा का पहचानने में थोड़ी मुश्किल का सामना करेंगे। 

उनकी इन तस्वीरों से ये अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि आयशा का लुक पहले से काफी बदल गया है। लंबे वक्त बाद उनकी फोटो को देखकर फैंस काफी सरप्राइज हैं और वह उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

इन मूवीज में दिख चुकी हैं आयशा

सिर्फ सलमान खान का वॉन्टेड ही नहीं बतौर एक्ट्रेस आयशा टाकिया कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। उनमें संडे, दिल मांगे मोर, टार्जन-द वंडर कार और सोचा न था जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग इस दिन होगी शुरू, मेकर्स ने किया एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.