Move to Jagran APP

Salman Khan: सूरज बड़जात्या की फिल्म में 'प्रेम' बनकर फिर लौटेंगे सलमान खान, एक्टर ने बताया क्या होगा टाइटल

Salman Khan सूरज बड़जात्या संग सलमान खान की बॉन्डिंग कई मौकों पर फैंस को देखने को मिलती है। हाल ही में सलमान खान सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया कि वह प्रेम के किरदार के साथ वापस लौट रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 07:27 PM (IST)
Hero Image
salman khan will be back as prem in Uunchai director sooraj barjatya film. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Salman Khan And Sooraj Barjatya:  सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी जब भी साथ में आती है, तो स्क्रीन पर एक जादू होता है। कुछ दिनों पहले ही निर्देशक सूरज बड़जात्या ने एक इंटरव्यू में ये बताया था कि वह सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और जल्द ही वह एक बार फिर से उनके पसंदीदा स्टार सलमान खान के साथ काम करेंगे। लेकिन इन सबके बीच जिस चीज को जानकार आपके चेहरों पर एक बड़ी सी खुशी आ जाएगी, वह ये है कि सलमान किसी और नहीं, बल्कि 'प्रेम' के किरदार के साथ लौटेंगे। इस खबर पर खुद सलमान खान और सूरज बड़जात्या ने मुहर लगाई, इतना ही नहीं सलमान ने तो ये भी बताया कि सूरज बड़जात्या के साथ आने वाली फिल्म का टाइटल क्या होगा।

सलमान खान ने बताया सूरज बड़जात्या की फिल्म का होगा ये टाइटल

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे। इस मौके पर रेड कार्पेट पर डायरेक्टर और एक्टर के बीच की बॉन्डिंग साफ तौर पर देखी गई। इस दौरान सलमान खान मजाक में कहा, 'प्रेम जरुर लौटेगा और इस बार सूरज जी ये भी सुनिश्चित करेंगे कि उसकी शादी भी हो। इन्होने पिक्चर का टाइटल भी अनाउंस कर दिया है, जोकि है 'प्रेम की शादी'। ऊंचाई की स्क्रीनिंग के दौरान खुद सूरज बड़जात्या ने भी ये खुलासा किया था कि 'प्रेम' वापस लौटेगा।

Video Credit: Manav Manglani

सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को बताया स्पेशल

सूरज बड़जात्या ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कहानी लिखी है, एक स्ट्रकचर बनाया है, लेकिन उसे शुरू करने में अभी टाइम है। अगर मैं उनके साथ काम करता हूं, तो मैं प्रोजेक्ट पर और अधिक समय लेता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह स्पेशल होना चाहिए। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी'। उन्होंने ये भी बताया कि सलमान खान उन्हें हमेशा फैमिली फिल्में बनाने के लिए मोटिवेट करते हैं। हमें उन चीजों को वापस लाने के लिए वह चीजें करने दीजिए जो हम करते हैं। वह फैमिली फिल्मों के मामले में मुझपर विश्वास करते हैं'। आपको बता दें सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने, मैंने प्यार किया, हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो जैसी सफल फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी जब भी आती हैं फैंस खुशी से झूम उठते हैं। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Pathaan की रिलीज के बाद 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे शाह रुख खान, ऋतिक भी स्पाइ यूनिवर्स का हिस्सा?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: जाह्नवी कपूर ने इन घरवालों की उतारी नकल, इस सदस्य से इंप्रेस होकर शेयर किया ये सीक्रेट