Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kick 2: शहनाज गिल के बाद Bigg Boss 13 के इस कंटेस्टेंट को सलमान खान देंगे बड़ा मौका, किक-2 में मिलेगी एंट्री?

Kick 2 सलमान खान कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं। किसी का भाई किसी के जान से शहनाज गिल ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बाद अब सलमान खान बिग बॉस 13 के एक और कंटेस्टेंट को अपनी फिल्म में ले सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 25 Apr 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Will Cast Bigg Boss 13 Contestant Asim Riaz in Kick 2 After Shehnaaz Gill/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kick 2: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस मूवी में कई नए चेहरे देखने को मिले। इस फिल्म में दबंग खान संग शहनाज गिल से लेकर पलक तिवारी और राघव जुयाल जैसे कई चेहरे नजर आए।

सलमान खान बॉलीवुड में अब तक कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे भी जल्द सलमान खान संग काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, इन सबके बीच अब रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल के बाद एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट को सलमान खान अपनी फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं।

किक-2 में नजर आ सकता है ये बिग बॉस कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 13 इस रियलिटी शो के इतिहास में सबसे सफल सीजन रहा है। शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज तक कई सितारों की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए। शहनाज गिल जो सीजन 13 में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट थीं, उन्हें तो एक्टर ने 'किसी का भाई, किसी की जान' में काम करने का मौका दिया।

अब ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बाद अब सलमान खान इस सीजन के पहले रनरअप आसिम रियाज को अपनी फिल्म 'किक-2' में कास्ट कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की सबसे सफल फिल्मों में से एक 'किक' के सीक्वल में आसिम रियाज बेहद ही महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, आसिम रियाज की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं शेयर की गई है।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में आए थे आसिम रियाज

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के बाद से लगातार म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रहे हैं। पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना संग उनके रिश्ते ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले आसिम रियाज ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के बारे में बातचीत की थी। 

इसी के साथ उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस सीजन 13 को जीतना फिक्स बताया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी घमासान हो गया था। आसिम रियाज के करियर की बात करें तो इन दिनों वह म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ कई ब्रांड्स का प्रमोशन करते हुए भी नजर आए। वह बिग बॉस में आने से पहले वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में नजर आए थे।