Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan को लेकर भावुक हुए उनके बॉडीगार्ड शेरा, एक्टर को लेकर कह डाली यह बात, फैंस ने की तारीफ

सलमान खान जिसे भी मानते हैं पूरे दिल से मानते हैं। अपने फैंस की तरह ही सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा को काफी प्यार करते हैं। हाल ही में एक्टर ने उनके लिए एक पोस्ट लिखा जिसके जवाब में शेरा ने भाईजान के लिए दिल छू देने वाली बात कही।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 20 May 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shera and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान अपने चाहने वालों के लिए हमेशा किसी भी परिस्थिती में हाजिर रहते हैं। आम जनता के बीच उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग तो है ही, उनके बॉडीगार्ड शेरा भी उन्हें किसी भगवान से कम नहीं मानते। यही वजह है कि वह समय-समय पर सलमान के लिए अपना प्यार लुटाते रहते हैं।

सलमान ने किया शेरा को विश

हाल ही में भाईजान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को बर्थ डे विश किया। सलमान ने शेरा के साथ फोटो शेयर की, जिसमें शेरा ने सलमान के कंधे पर हाथ रखा है। इस तस्वीर के साथ सलमान ने जितना खूबसूरत कैप्शन लिखा है, जवाब भी उतना ही मजेदार है।

शेरा ने जताया सलमान के लिए प्यार

सलमान खान से बर्थ डे विश रिसीव करने के बाद शेरा ने उनके लिए बहुत ही प्यारा मेसेज लिखा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर आए मेसेज पर रिप्लाई- थैंक यू मालिक, आपके वह सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए जो आपने मुझे दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

न सिर्फ सलमान खान ने, बल्कि शेरा को संगीता बिजलानी सहित अन्य कई सेलिब्रिटीज ने विश किया है। फैंस सलमान और उनके दोस्तों के साथ शेरा की यह बॉन्डिंग देख काफी खुश हुए। एक यूजर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए थैंक्यू भी कहा। उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थ डे शेरा भाई क्योंकि आप हमेशा भाई को प्रोटेक्ट करते हैं। इसके लिए थैंक्यू यू।

बता दें कि शेरा पिछले करीब 28 वर्षों से सलमान खान की सिक्योरिटी का काम संभाल रहे हैं। सलमान उन्हें सिर्फ एक बॉडीगार्ड नहीं, बल्कि भाई और दोस्त जैसा मानते हैं। शेरा भी उनकी काफी इज्जत करते हैं। सोशल मीडिया पर वह सलमान के लिए कई तस्वीरों के साथ अपना प्यार जताते रहते हैं।

सलमान खान वर्कफ्रंट

एक्टर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज बिजनेस किया। उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'टाइगर' फिल्म की फ्रेंचाइजी 'टाइगर 3' शामिल है, जिसकी रिलीज डेट इसी साल नवंबर में है।