Move to Jagran APP

सलमान खान ने खत्म की फिल्म 'गॉडफादर' की शूटिंग, तेलुगु सिनेमा में जल्द डेब्यू करेंगे अभिनेता

सुपरस्टार सलमान खान अपनी तेलुगु डेब्यू फिल्म गॉडफादर की शूटिंग को पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग पूरा करने की जानकारी साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने तस्वीर शेयर कर दी है। इस फिल्म में वो एक विशेष किरदार में नजर आने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Tue, 22 Mar 2022 02:50 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan wraps up shooting of film 'Godfather'.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी पहली तेलुगु फिल्म गॉडफादर की शूटिंग को पूरा कर लिया है और वो जल्द ही साइन आउट करने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान विशेष भूमिका में नजर आने वाले है।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार मंगलवार को गॉडफादर के सेट से सलमान खान के साथ साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो को एनडी स्टूडियो में शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया है। तस्वीर में दोनों फिल्म निर्देशक मोहन राजा और निर्माता एनवी प्रसाद और आरबी चौधरी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग 16 मार्च को शुरू की थी, जिसकी जानकारी सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी थी।

मलयालम फिल्म लुसिफर का रीमेक

आपको बता दें, ये फिल्म साल 2019 में आई मलयालम की ब्लॉकबस्टर फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है, जिसका निर्देशन पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया था। इस फिल्म में मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म से सलमान खान तेलुगु फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म में अभी सलमान खान के किरदार के गुप्त रखा गया है, जिससे दर्शको को फिल्म के प्रति आकर्षित किया जा सके। फिल्म गॉ़डफादर में सलमान खान के अलावा तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी, एक्ट्रेस नयनतारा और सत्यदेव कंचरण भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। मोहन राजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण कोनिडेला प्रोडेक्शन और सुपर गुड फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

टइगर 3 में भी आएंगे नजर

वहीं, बात आगर उनके हिंदी फिल्मों के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टागइर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो मुख्य रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है।