Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के एंटम्मा गाने को लेकर हुआ विवाद, तमिल फैंस ने लिखा- पारंपरिक परिधान में अश्लील डांस घटिया सोच है

Salman Khan Yentamma Row राम चरण ने भी एंटम्मा गाने में स्पेशल नंबर किया है। उन्होंने इस गाने की सराहना की थी। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के अवसर पर रिलीज हो रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 08 Apr 2023 06:21 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Yentamma Row: सलमान खान फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Yentamma Row: सलमान खान की जल्द किसी का भाई, किसी की जान फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा पूजा हेगडे, पलक तिवारी और शहनाज गिल जैसे कई कलाकारों की अहम भूमिका है। अब हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के लिए राम चरण और वेंकटेश की उपस्थिति में एंटम्मा गाने को शूट किया गया था। 

एंटम्मा गाने को साउथ इंडियन स्टाइल में शूट किया गया है

एंटम्मा गाने को साउथ इंडियन स्टाइल में शूट किया गया है। इसमें सलमान खान लूंगी की जगह वेस्ती पहने नजर आ रहे हैं जोकि तेलुगु त्योहारों में प्रमुखता से पहनी जाती है। इस गाने पर वेस्टी के दुरुपयोग पर लोगों ने प्रश्नचिन्ह लगाया है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के इस गाने को लेकर बवाल हो गया है। सोशल मीडिया पर गाना रिलीज होने के बाद वेस्ती के दुरुपयोग पर लोगों ने प्रश्नचिन्ह लगाना शुरू कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

वेस्ती को लूंगी के तौर पर दिखाकर इसका अपमान किया गया है

लोगों का कहना है कि वेस्ती को लूंगी के तौर पर दिखाकर इसका अपमान किया गया है। एंटम्मा गाने को पायल देव और विशाल ददलानी ने गाया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगडे, राम चरण जैसे लोग नजर आ रहे हैं। जहां यह गाना वायरल हो रहा है। वहीं, इस गाने को लेकर दक्षिण में काफी विवाद हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

'वेस्ती को लुंगी बता रहे हैं और कोई घटिया डांस कर रहे हैं'

तमिल क्रिटिक प्रशांत रंगास्वामी ने ट्विटर पर लिखा है, 'यह क्या बकवास है। वह वेस्ती को लुंगी बता रहे हैं और कोई घटिया डांस कर रहे हैं। बकवास।' कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा है, 'सही बात है अगर हम इस पर पूछेंगे तो वह इसका मजाक उड़ाएंगे।' एक ने लिखा है, 'कुछ लोगों को वाकई बॉलीवुड को पढ़ाने की जरूरत है कि लूंगी और वेस्ती में क्या अंतर है। वेस्ती हमारा पारंपरिक पहनावा है। यह पारंपरिक परिधान में अश्लील डांस बहुत ही घटिया सोच है।'

View this post on Instagram

A post shared by RAFTAAЯ (@raftaarmusic)

एंटम्मा गाने में राम चरण ने भी डांस किया है

एक ने लिखा है, 'बॉलीवुड तेलुगु इंडस्ट्री में पैसा कमाना चाहता है लेकिन वह अभी तक इस बात में अंतर नहीं कर पाया है कि तेलुगु मद्रासी नहीं है। उनका घमंड गलत है।'