Move to Jagran APP

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड से सदमे में Salman Khan की फैमिली, छोटे भाई अरबाज खान ने बताया कैसी है हालत?

बीते शनिवार को राजनेता और सलमान खान (Salman Khan) के अजीज दोस्त बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। उनके मर्डर से फिल्मी जगत में मातम पसर गया। खासतौर पर सलमान और उनके परिवार को काफी दुख पहुंचा। इस मामले को लेकर अब अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और फैमिली का हाल बयां किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 16 Oct 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान बाबा सिद्दीकी और अरबाज खान (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Murder) की हत्या का मामला अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम जुड़ने से इस मामले को और अधिक तूल मिल गया है। ये चर्चा सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी खूब हो रही है, क्योंकि बिश्नोई के गैंग की वायरल पोस्ट में सिद्दीकी की मौत का कारण सलमान का दोस्त होना बताया गया है। 

इस घटना के बाद से सुपरस्टार सलमान खान की सिक्योरिटी को और अधिक बढ़ा दिया है। बाबा सिद्दीकी की मौत से भाईजान के परिवार का कैसा हाल है, उस पर अब उनके छोटे भाई और एक्टर अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है।

अरबाज ने बयां किया फैमिली का दर्द

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने मीडिया के साथ खास बातचीत की है। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान उनसे प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा सिद्दीकी की मौत को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर अभिनेता ने खुलकर बात की है और अपने परिवार का दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा है-

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'हम हल निकालेंगे अगर', वकील गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट

बाबा सिद्दीकी हमारी फैमिली के काफी करीब थे। उनकी मौत से हम सब लोग काफी परेशान हैं। लेकिन हम रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं। ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, उनकी इफ्तार पार्टी के बिना ईद अधूरी रहेगी। उनके साथ ईद के मौके पर पूरी इंडस्ट्री जमा होती थी, तो उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है। इस घटना से हम सब काफी प्रभावित हुए हैं और उनकी फैमिली के लिए दुआ कर रहे हैं। 

इस तरह से अरबाज खान ने बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद पहली बार पब्लिकली आकर बात की है। बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) कई बार अरबाज के बड़े भाई सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका हैं। ऐसे में बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान को लेकर चिंता बढ़ गई है। 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में अरबाज 

आने वाले समय में अरबाज खान फिल्म बंदा सिंह चौधरी (Bandaa Singh Chaudhary) लेकर आ रहे हैं। अरशद वारसी और माही विज स्टारर इस फिल्म का निर्माण अरबाज के प्रोडक्शन हाउस के तले हुआ है। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म आने वाले 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि 1 अक्टूबर को रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

ये भी पढ़ें- इस निर्देशक ने लॉरेंस बिश्नोई और Salman Khan विवाद के बीच किया आग में घी का काम, बोले- ये कायरता होगी