Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3 में Salman Khan के रोल का हुआ खुलासा, फिर दिखेगा भाई का दमदार एक्शन

वैश्विक सिनेमा में बढ़ती लोगों की पहुंच ने एक्शन को लेकर निर्माताओं की चुनौतियों और सिनेप्रेमियों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। इसीलिए अब हिंदी सिनेमा के कई फिल्मकार हालीवुड एक्शन निर्देशकों और क्रू सदस्यों के साथ काम कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर 3 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Fri, 18 Aug 2023 04:36 AM (IST)
Hero Image
टाइगर 3 मे फिर से जासूस की भूमिका में दिखेंगे सलमान। (फाइल फोटो)

वैश्विक सिनेमा में बढ़ती लोगों की पहुंच ने एक्शन को लेकर निर्माताओं की चुनौतियों और सिनेप्रेमियों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। इसीलिए अब हिंदी सिनेमा के कई फिल्मकार हॉलीवुड एक्शन निर्देशकों और क्रू सदस्यों के साथ काम कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान की अगली फिल्म टाइगर 3 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखा जा रहा है।

सिनेमाई गलियारों की खबरों के अनुसार, इस फिल्म का एक्शन हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर मार्क सिजाक के मार्गदर्शन में फिल्माया गया है। मार्क इससे पहले डंकिर्क और द डार्क नाइट राइजेज जैसी हालीवुड फिल्मों के एक्शन विभाग का मार्गदर्शन कर चुके हैं। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बन रही टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और मनीष टाइगर 3 में कुछ नए और बड़े स्तर का एक्शन दर्शकों को सामने प्रस्तुत करना चाहते है। इसी उद्देश्य से उन्होंने अपनी फिल्म से मार्क को जोड़ा।

इसके साथ एक्शन को और बेहतर फिल्माने के लिए इस फिल्म की टीम के साथ हालीवुड एक्शन कोआर्डिनेटर क्रिस बर्न्स ( Chris Barnes) और स्टंट ड्राइवर रिचर्ड बर्डेन ने भी काम किया है। क्रिस अवेंजर एंडगेम, तो रिचर्ड बैटमैन वर्सेस सुपरमैन डान आफ जस्टिस जैसी हिट हालीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि एक्शन कितना दमदार बन पाया है