Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farmer Protest के बीच ‘नज़मा अप्पी’ ने कसा तंज, ‘बस करो अमेरिकियों अकेली कंगना किस-किस को रिप्लाई करेगी’

देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर करीब दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन की गूंज अब विदेश में भी सुनाई देने लगी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री तो किसानों के समर्थन में पहले ही थी वहीं अब विदेश से भी कुछ स्टार्स इस आंदोलन के समर्थन में आ गए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Wed, 03 Feb 2021 04:03 PM (IST)
Hero Image
Photo credit - Kangana Ranaut and Saloni Instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर करीब दो महीने से चल रहे किसान आंदोलन की गूंज अब विदेश में भी सुनाई देने लगी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री तो किसानों के समर्थन में पहले ही थी, वहीं अब विदेश से भी कुछ स्टार्स इस आंदोलन के समर्थन में आ गए हैं जिसके बाद एक विवाद भी शुरू हो गया है। विवाद शुरू होते कि सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। कुछ सेलेब्स रिहाना का पक्ष ले रहे हैं तो कुछ उनके विपक्ष में हैं।

दरअसल, कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर देश में कुछ महीनों से किसानों का आंदोलन चल रहा है। दिल्ली की सीमाओं पर किसान धरना-प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। इसको लेकर इंटरनेशनल सिंगर रिहाना मंगलवार रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक ख़बर को शेयर करते हुए लिखा- ‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?’। रिहाना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ। लेकिन विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना रनोट ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें बेवकूफ कह डाला और उन्हें जमकर सुनाया।

इसके बाद किसान आंदोलन को लेकर कंगना की बहस मिया खलीफा से हो गई। दोनों के बीच जमकर पलटवार हुआ। अब कंगना की इस जवाबदेही पर फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट सलोनी गौर उर्फ नज़मा अप्पी ने तंज कसा है। सलोनी सोशल मीडिया पर नज़मा अप्पी के नाम से फेमस और वो कंगना की मिमिक्री करती हैं। सलोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘बेचारी कंगना अकेले किस- किस को रिप्लाई करेगी। बस करो अमेरिकियों’।

अब देखना होगा कि सबको जवाब देने वाली कंगना ‘नज़मा अप्पी’ के ट्वीट का क्या जवाब देंगी। आपको बता दें कि कंगना रनोट शुरुआत से ही किसान आंदोलन को लेकर मुखर रही हैं। अपने ट्विटर पर वो आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं। कंगना ने किसानों को आंतकवादी तक कह डाला है।

Sit down you fool, we are not selling our nation like you dummies. https://t.co/OIAD5Pa61a" rel="nofollow— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 2, 2021