Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal: जब विक्की कौशल की इस बात को सुनकर गुस्से से आगबबूला हुईं थी कटरीना कैफ, दे डाली थी ये धमकी

Vicky Kaushal- Katrina Kaif विक्की कौशल और कटरीना कैफ फैंस के चहेते कपल्स में से एक है। दोनों की जब भी कोई तस्वीर सामने आती है तो उनके चाहने वाले प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते। विक्की भी अपनी पत्नी और टाइगर 3 एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तारीफ करने से नहीं चूकते लेकिन अब हाल ही में उन्होंने बताया कि एक बार कटरीना ने उन्हें धमकी दे डाली थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
जब कटरीना ने विक्की को दे दी थी धमकी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया, उसके बाद उदयपुर में गुपचुप शादी रचाई। आज के समय में विक्की-कटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल्स में होती हैं।

'सैम बहादुर' एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ भी एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि, विक्की ने हाल ही में प्रमोशन के दौरान बताया कि एक बार कटरीना कैफ उनसे इतनी ज्यादा नाराज हो गयी थीं कि उन्होंने विक्की को शादी न करने की धमकी तक दे डाली थी।

इस वजह से कटरीना ने विक्की को दी थी धमकी

विक्की कौशल जो इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, हाल ही में उन्होंने कटरीना कैफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे। पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया ये उस समय की बात है, जब वह सारा अली खान के साथ फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' की शूटिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने 'ससुर' शाम कौशल के बर्थडे पर किया खास पोस्ट, Vicky Kaushal और फैमिली संग जश्न मनाती आईं नजर

सैम बहादुर एक्टर ने कहा,

"मैंने फिल्म (Zara Hatke Zara Bachke) की आधी शूटिंग शादी के पहले ही पूरी कर ली थी, उसके बाद मैं अपनी शादी के लिए रवाना हुआ। शादी के दो दिन बाद ही उन्होंने मुझे फोन करके सेट पर बुलाया। तो फिर मुझे धमकी मिल गयी थी कि अगर तुम्हें दो दिन बाद ही सेट पर जाना है, तो शादी रहने ही दो"।

मैंने फिर उन्हें कहा नहीं, उसके पांच दिन बाद मैं सेट पर गया था।

घर पर काम को लेकर नहीं होता ज्यादा डिस्कशन-विक्की कौशल

जब विक्की से ये पूछा गया कि क्या वह स्क्रिप्ट या काम से जुड़ी बातें कटरीना कैफ से डिस्कस करते हैं, तो विक्की ने जवाब देते हुए कहा, "नहीं इतना काम के बारे में डिस्कस नहीं होता है"। आपको बता दें कि अगले महीने विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं।

विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सैम बहादुर' की बात करें तो इस फिल्म में उनके अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal: 'उनके जैसा साथी पाना आशीर्वाद...', विक्की ने की Katrina Kaif की तारीफ, बताया शादी के बदल गई जिंदगी