Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal: 'क्या जोकर बनकर जा रहा है...', विक्की कौशल के कपड़े देख Katrina Kaif ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Katrina Kaif Vicky Kaushal सैम बहादुर आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन में विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था और बताया कि कैसे एक्ट्रेस ने उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें बाहर जाने से मना कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस से क्या सीखा यह भी बताया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 01 Dec 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल और कटरीना कैफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Katrina Kaif Vicky Kaushal: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच रिलीज के पहले से ही काफी क्रेज देखने को मिल रहा था। ऐसे में अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद भी आ रही है।

फिल्म के प्रमोशन में विक्की कौशल और उनकी टीम ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Review: जोश की कमी से जूझती फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक, किरदार में ढले विक्की कौशल

विक्की कौशल ने शेयर किया मजेदार किस्सा

हाल ही में, रणवीर अल्लाहबादिया को दिए इंटरव्यू में जब विक्की कौशल से पूछा गया कि उन्होंने अपनी पत्नी कटरीना कैफ से क्या सीखा, तो इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि मुझे किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो वह मेरे मुंह पर बोल देती है कि क्या जोकर बनकर जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

इसके आगे विक्की कौशल ने बताया कि 'कटरीना ने एक बार मुझे घर से बाहर नहीं जाने दिया, क्योंकि उनके मुताबिक मैंने कपड़े अच्छे नहीं पहने। कटरीना ने मेरा हाथ पकड़ा और खींचा। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि मैं इस तरह बाहर नहीं जा सकता। इसके बाद जब मैनें पूछा कि इसमें क्या गलत है, तो उन्होंने कहा सब कुछ'।

इसके आगे विक्की ने कहा 'मजाक के अलावा मैं कहूंगा, जब उसके पास कोई गाना या एक्शन सीक्वेंस आता है। उससे पांच महीने पहले वह मानसिक रूप से बीमार हो जाती है। वह अपने खाने और बाकी सभी चीजों में बदलाव कर देती हैं। मैंने बहुत कम लोगों को इतना अनुशासित देखा है। ये मैंने उनसे सीखा। मुझे एहसास है कि ऐसे ही वह नहीं है, उन्होंने यह प्रतिष्ठा हासिल की है।

सैम बहादुर में विक्की कौशल के अलावा मोहम्मद जीशान अय्यूब, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur: 'सैम बहादुर' ने जीता इन सेलेब्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Vicky Kaushal की फिल्म की तारीफ