Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के JNU विजिट ने 'छपाक' के बिजनेस पर डाला था असर, मेघना गुलजार ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

Sam Bahadur Director Meghna Gulzar साल 2020 में आई छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था। वहीं मेघना गुलजार ने इसे डायरेक्ट किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने से चूक गई थी। छपाक ने महज 35 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस किया था। रिलीज से पहले दीपिका को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण के JNU विजिट ने 'छपाक' के बिजनेस पर डाला था असर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मेघना गुलजार फिल्म सैम बहादुर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों में उनकी फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच वो सैम बहादुर के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना रही है। हाल ही में मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने फिल्म छपाक और दीपिका पादुकोण के जेएनयू विवाद को लेकर भी बात की।

मेघना गुलजार ने कहा कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट को लेकर जो विवाद हुआ था, उसकी वजह से छपाक के बिजनेस पर भी असर पड़ा।

यह भी पढ़ें- Animal Vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर की 'एनिमल' से टक्कर पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट, कहा- 'हमारी टीम एक ही है'

छपाक का बिगड़ गया था बिजनेस

छपाक साल 2020 में आई थी। जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था। वहीं, मेघना गुलजार ने इसे डायरेक्ट किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने से चूक गई थी। छपाक ने महज 35 करोड़ का लाइफ टाइम बिजनेस किया था।

क्या बोलीं मेघना गुलजार ?

मेघना गुलजार ने सालों बाद अब छपाक को लेकर कहा कि दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट ने उनकी फिल्म पर असल डाला था। छपाक पर दीपिका की जेएनयू कॉन्ट्रोवर्सी के असर को लेकर सवाल पूछने पर मेघना गुलजार ने कहा, "मुझे यकीन है कि जवाब बिल्कुल साफ है। हां, साफ तौर पर इस विवाद ने फिल्म पर असर डाला, क्योंकि फिल्म को एसिड अटैक की चर्चा के साथ आगे बढ़ाना था, जैसा मैंने सोचा था, लेकिन बात कहीं और ही चली गई, तो निश्चित तौर पर इसका असर फिल्म पर पड़ा। इससे इनकार नहीं किया जा सकता है।"

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur में अपने किरदार को लेकर Fatima का खुलासा, बताया इंदिरा गांधी की भूमिका को लेकर क्यों संशय में थी एक्ट्रेस

क्या था जेएनयू विवाद ?

दीपिका पादुकोण, जेएनयू के छात्रों को सपोर्ट करने कैंपस पहुंची थीं।  CAA (सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट) के समर्थकों ने जेएनयू के कुछ छात्रों की पिटाई कर दी गई थी। इन छात्रों का सपोर्ट करने एक्ट्रेस छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंची थीं। उनकी इसे विजिट पर खूब विवाद हुआ था। फिल्म की रिलीज से चंद दिन पहले ट्विटर पर छपाक को बायकॉट करने की मांग उठने लगी थी।