Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur New Song: 'सैम बहादुर' के नए गाने 'बढ़ते चलो' ने खड़े किए रोंगटे, एक-एक शब्द छू लेगा आपका दिल

Sam Bahadur New Song Badhte Chalo विक्की कौशल सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसे सितारों से सजी सैम बहादुर कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब फिल्म का नया गाना आउट हो गया है। फैंस का कहना है कि इसने उनके रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 13 Nov 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
सैम बहादुर का नया गाना हुआ रिलीज। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur New Song Badhte Chalo: विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' साल की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आर्मी ऑफिसर के रूप में हमने पहले भी विक्की को पर्दे पर दर्शकों के बीच देशभक्ति जगाते हुए देखा है। एक बार फिर वह अपने उम्दा अभिनय क्षमता से अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। 'सैम बहादुर' के ट्रेलर के बाद नया गाना जारी किया गया है, जो पक्का आपका दिल जीत लेगा।

सैम बहादुर का नया गाना रिलीज

रुकना नहीं, झुकना नहीं... ये बोल हैं 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) के नए गाने 'बढ़ते चलो' (Badhte Chalo) की। सोमवार को मेकर्स ने देशभक्ति से भरा 'सैम बहादुर' का नया गाना रिलीज किया गया, जिसके एक-एक बोल आपके दिल को छूने के लिए काफी हैं। ये गाना सैनिकों और देशवासियों के दिल में जुनून भरने वाला है। 

View this post on Instagram

A post shared by RSVP (@rsvpmovies)

'सैम बहादुर' का गाना 'बढ़ते चलो' को बनाने में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गजों का हाथ है, जिन्होंने सदाबहार गानों का निर्माण किया है। गाने को दिग्गज सिंगर्स शंकर महादेवन, विशाल ददलानी और दिव्य कुमार ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का है, जबकि इसके लिरिक्स लीजेंड गुलजार (Gulzar) ने लिखे हैं। 

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur की शूटिंग के दौरान Vicky Kaushal ने अपनाया था ये तरीका, वाइफ कटरीना कैफ से जुड़ा है किस्सा

लोगों को पसंद आया 'बढ़ते चलो' गाना

फैंस को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। लोगों का कहना है कि इस गाने ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए। कुछ लोगों ने इस गाने को मास्टरपीस बताया है। एक ने कहा, 'विक्की कौशल की एक्टिंग प्लस गाने ने रोंगटे खड़े कर दिए।' एक ने कहा, 'काफी समय बाद बॉलीवुड ने एक ऐसा गाना बनाया है, जो अलग तरह से हिट करती है। बिल्कुल देशभक्ति वाली वाइब्स है।'

कब रिलीज हो रही सैम बहादुर?

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी 'सैम बहादुर' फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित फिल्म है। विक्की कौशल सैम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिलू बनी हैं। विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार में दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं। मूवी 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur Trailer: फील्ड मार्शल बन Vicky Kaushal ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर