Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur: 'सैम बहादुर' ने जीता इन सेलेब्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Vicky Kaushal की फिल्म की तारीफ

Sam Bahadur Review विक्की कौशल स्टारर मूवी सैम बहादुर आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिव्यू भी मिल रहे है। इस बीच हिंदी सिनेमा के सेलेब्स को भी विक्की कौशल की सैम बहादुर पसंद आई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स को पसंद आई सैम बहादुर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs Reaction On Sam Bahadur: बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड मूवी 'सैम बहादुर' के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। आज से सिनेमाघरों में 'सैम बहादुर' रिलीज हो गई है। इस मूवी को लेकर फैंस में काफी हाइप बना हुआ है, जिसके चलते विक्की कौशल की फिल्म को लेकर शुरुआत रुझान काफी अच्छे आ रहे हैं।

इतना ही नहीं सारा अली खान जैसे अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के दिलों को भी 'सैम बहादुर' ने जीत लिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मूवी की तारीफ की है।

इन सेलेब्स को पसंद आई 'सैम बहादुर'

लंबे समय से विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' चर्चा का विषय बनी हुई थी। फैंस इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 1 दिसंबर यानी आज से 'सैम बहादुर'आपके नजदीकि सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से इस मूवी को फिलहाल पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है।

इस बीच हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान और निर्माता करण जौहर ने 'सैम बहादुर' की जमकर प्रशंसा की है। सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस मूवी को लेकर लिखा है- ''ईमानदारी से कहूं तो इस मूवी को देखने के बाद तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

क्या शानदार फिल्म है,विक्की कौशल की एक्टिंग और वेर्सटिलिटी को देखकर आपको मजा जाएगा। मेघना गुलजार एक और बेहतरीन स्टोरी बेस्ड मूवी के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'' सारा अली खान के अलावा करण जौहर ने भी 'सैम बहादुर' की तारीफ में कसीदें पढ़ें हैं।

करण जौहर ने की 'सैम बहादुर' की तारीफ

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में लिखा है- ''वह सैम बहादुर है और वह अपने टैलेंट में पूरी तरह से निपुण है। विक्की कौशल आप कितने प्रतिभाशाली हैं, इसे फिर से आपने साबित कर दिया है।

बॉडी लेंग्वेज से लेकर कैरेक्टर के लिए सम्पूर्ण परिवर्तन बेहद शानदार, आपके प्रदर्शन को सलाम।'' इस तरह से सारा अली खान और करण जौहर ने 'सैम बहादुर' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें- Sam Manekshaw: गुस्से में ज्वाइन की थी ARMY, 1971 में पाक को खदेड़ बांग्लादेश बनाने वाले सैम बहादुर की कहानी