Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur की रिलीज से पहले Vicky Kaushal ने गोल्डन टेम्पल में टेका मत्था, बड़े पर्दे पर 'एनिमल' से होगी टक्कर

Vicky Kaushal At Golden Temple विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले एक्टर विक्की कौशल ने निर्देशक मेघना गुलजार और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ स्वर्ण मंदिर जाकर मत्था टेका और फिल्म के लिए आशीर्वाद लिया। यह फिल्म बड़े पर्दे पर एनिमल को टक्कर देगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 12:35 AM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vicky Kaushal At Golden Temple: रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के साथ बड़े पर्दे पर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। एक तरफ जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने पूरी टीम के साथ मिलकर बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका। वहीं, विक्की कौशल भी मेघना गुलजार और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ स्वर्ण मंदिर गए।

विक्की कौशल ने शेयर की तस्वीरें

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर गोल्डन टेम्पल की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके साथ निर्देशक मेघना गुलजार और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'शुक्र, सब्र, सुकून'।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में Vicky Kaushal को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई, 'सैम बहादुर' के प्रमोशन के लिए स्वैग से हुआ स्वागत

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

आने वाले 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' और 'एनिमल' के बीच बड़ा मुकाबला होने वाला है। दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में से एक हैं और दोनों ही एक दिन पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं। हालांकि, ये दोनों ही अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं। एक तरफ संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' एक्शन थ्रिलर फिल्म है। वहीं, 'सैम बहादुर' बायोपिक और रीयल कैरेक्टर पर बनी फिल्म है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को किसकी फिल्म ज्यादा पसंद आती है।

क्या है 'सैम बहादुर' की कहानी

7 नवंबर को 'सैम बहादुर' का ट्रेलर जारी किया गया था। ट्रेलर में देखने को मिला था कि फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ के किरदार में विक्की कौशल अपना दम दिखाते हुए नजर आए। जबकि फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका फातिमा सना शेख निभा रही हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के ट्रेलर को भी रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur: 4 साल पहले रखी गई 'सैम बहादुर' की नींव, Vicky Kaushal ने दिए इतने लुक टेस्ट