Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Teaser: रगों में देशभक्ति का जुनून भर देगी 'सैम बहादुर', रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म का टीजर

Sam Bahadur Teaser Video विक्की कौशल स्टारर फिल्म सैम बहादुर का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच अब डायरेक्टर मेघना गुलजार की इस मूवी का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को देखने के बाद आपके अंदर देशभक्ति की भावना जाग उठेगी। इंडियन आर्मी के फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की काफी जच रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल की सैम बहादुर का टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit-Instgram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Teaser Out Now: भारतीय सेना की फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म 'सैम बहादुर' के लिए हर कोई बेताब है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर इस फिल्म का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है,

जिसके देखने के बाद इस मूवी के लिए फैंस के एक्साइटमेंड काफी हाई हो गई। 'सैम बहादुर' का टीजर सामने आने के बाद अब हर तरफ इसकी चर्चा जोरों-शोरों की जा रही है। आइए एक नजर 'सैम बहादुर' के इस शानदार टीजर पर डालते हैं।

सामने आया 'सैम बहादुर' का लेटेस्ट टीजर

बीते दिन पहले 'सैम बहादुर' के मेकर्स की ओर से ये एलान किया गया था कि 13 अक्टूबर यानी शुक्रवार को 'सैम बहादुर' का टीजर का रिलीज किया जाएगा। उसके आधार पर आज मेकर्स ने विक्की कौशल की इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। 'सैम बहादुर' के इस लेटेस्ट टीजर में आप देख सकते हैं कि इंडियन आर्मी के फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की कौशल काफी जच रहे हैं।

'उरी' फिल्म के बाद आर्मी यूनीफॉर्म में विक्की का लुक काफी शानदार दिख रहा है। विक्की के अलावा इस टीजर में 'दंगल' मूवी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सेन शेख भी दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ सान्या सैम मानेकशॉ की पत्नी की का किरदार अदा कर रही हैं, तो दूसरी ओर फातिमा देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आ रही हैं।

'सैम बहादुर' के टीजर की खास बात ये है कि इसमें देशभक्ति से भरपूर एक से एक डायलॉग मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर 'सैम बहादुर' के इस टीजर का काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी 'सैम बहादुर'

टीजर सामने आने के बाद अब हर कोई विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ को 1 दिसंबर 2023 को डायरेक्टर मेघना गुलजार की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि विक्की कौशल की सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस क्लैश रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' से होगा। 

ये भी पढ़ेंः Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल 'सैम बहादुर' बनने के लिए कस चुके हैं कमर, टीजर की रिलीज डेट से उठा पर्दा