Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sam Bahadur Twitter Review: 'एनिमल' के आगे लोगों को कितनी पसंद आ रही है 'सैम बहादुर'? जानिये जनता की राय

Sam Bahadur Twitter Review विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर फाइनली थिएटर में रिलीज हो चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रणबीर कपूर की एनिमल से टक्कर ली है। विक्की के साथ -साथ मूवी में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने मुख्य किरदार निभाया है। एनिमल के आगे सैम बहादुर लोगों का कितना दिल जीत रही है यहां पर पढ़ें ट्विटर रिव्यू।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
जानिये दर्शकों को कैसी लग रही है विक्की कौशल की सैम बहादुर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिसंबर महीने की शुरुआत के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ी टक्कर देखने को मिली। रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर विक्की कौशल मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' में फील्ड मार्शल 'सैम मानेकशॉ' का किरदार निभाते हुए नजर आए।

मूवी की बीते दिन सितारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जहां फिल्म देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर आनंद एल राय और सारा अली खान जैसे सितारे विक्की कौशल की एक्टिंग की सराहना करते हुए दिखाई दिए।

अब विक्की कौशल की सैम बहादुर जनता के हवाले हो चुकी है। 'एनिमल' के सामने विक्की कौशल की फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया या नापसंद, यहां पर पढ़ें पूरा रिव्यू।

'सैम बहादुर' बनकर विक्की कौशल जीत पाए दर्शकों का दिल?

एनिमल के क्रेज के आगे विक्की की फिल्म 'सैम बहादुर' का बज रिलीज से पहले काफी कम था। हालांकि, अब विक्की कौशल के लिए पासा पलटता हुआ नजर आ रहा है। थिएटर से जो भी दर्शक इस फिल्म को देखकर निकल रहा है, वह विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Review: जोश की कमी से जूझती फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक, किरदार में ढले विक्की कौशल

एक यूजर ने 'सैम बहादुर' की तारीफ करते हुए लिखा, "शानदार विक्की कौशल, ये फिल्म बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। ये तरीका होता है एक आर्मी ऑफिसर के किरदार को सही से अदा करने का। आपने ये रोल निभाया नहीं है, बल्कि इस रोल को जिया है, जैसे URI में जिया था"।

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के लिए दर्शकों ने मांगी दुआ

विक्की कौशल 'सैम बहादुर' के लिए खूब वाहवाही लूट रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, "विक्की ऐसे किरदार निभा रहे हैं, जो बतौर कलाकार उन्हें ऊपर की तरफ ले जा रहे हैं। अब यही देख लीजिये, बेहद ही शानदार अभिनय"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे सच में ये लगता है कि विक्की कौशल का चेहरा हर किरदार के साथ बदल जाता है। ये तरीका होता है किसी चीज को गहराई से समझने का। हमारी जनरेशन के सबसे शानदार एक्टर हैं विक्की कौशल, सैम बहादुर की सफलता का इंतजार नहीं कर सकते"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "सैम बहादुर को हर तरफ तारीफ मिल रही है। इस फिल्म के साथ विक्की कौशल के पास दूसरा नेशनल अवॉर्ड आ रहा है"।

आपको बता दें कि एनिमल और सैम बहादुर दोनों को ही दर्शकों की तारीफ मिल रही है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है, ये तो शनिवार को दर्शकों के सामने आएगा।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने Sam Bahadur को बताया 'खूबसूरत क्लासिक' फिल्म, खास नोट लिखकर की पति विक्की कौशल की तारीफ