Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Kaushal का 'तौबा तौबा' गाना देखने के बाद सैम मानेकशॉ की बेटी ने किया मैसेज, कहा - आप ऐसा नहीं कर सकते

विक्की कौशल कॉमेडी सीरियस कई तरह के जॉनर में देखा गया है। हाल ही में उनकी फिल्म बैड न्यूज का गाना तौबा तौबा काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। गाने में एक्टर के डांस मूव्ज की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी। वहीं फिल्म सैम बहादुर में उन्होंने सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था। अब इसी फिल्म से जुड़ा एक किस्सा एक्टर ने हाल ही में शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
विक्की कौशल ने तौबा तौबा में किया डांस

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर को बॉक्स ऑफिस पर भले ही उतना प्यार ना मिला हो लेकिन फिल्म का फैन बेस अलग है। ये फिल्म संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल के साथ रिलीज हुई थी। विक्की कौशल ने फिल्म में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया था।

इसके लिए विक्की कौशल की काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी। एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया था कि सैम मानेकशॉ का किरदार उनकी जिंदगी के सबसे मुश्किल किरदारों में एक था। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने ऐसी ही एक घटना के बारे में बताया जोकि आपको दिल को छू जाएगी। बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म बैड न्यूज का गाना 'तौबा तौबा' देखा और इसके बाद उन्हें मैसेज किया।

चैलेंजिंग था किरदार

एक्टर ने आगे कहा, मैंने अपने माता-पिता से सैम मानेकशॉ के बारे में कई कहानियां सुनी हैं, जो 1971 में पंजाब में भारत-पाकिस्तान युद्ध के समय महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मेरे माता-पिता मुझे बताते थे कि वे अंधेरे कमरे में कैसे पढ़ाई कर,स्टोर रूम में छिपते थे और रेडियो पर सैम सर के निर्देशों का उत्सुकता से इंतजार करते थे। इन कहानियों के साथ बड़ा होना और फिर उन्हें पर्दे पर निभाने का मौका मिलना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी जैसा लगा। यह घबराहट पैदा करने वाला था, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि इसका निर्देशन मेघना गुलजार के हाथों में था।"

यह भी पढ़ें: जब Vicky Kaushal की मां ने उड़ाया उनकी तोंद का मजाक, भाई सनी ने शेयर किया मजेदार किस्सा

माया मानेकशॉ ने किया कॉल

विक्की ने बताया कि तौबा तौबा गाना देखने के बाद माया मानेकशॉ ने उन्हें मैसेज करते पूछा,'यह लड़का कौन है?'इस पर विक्की कौशल कन्फ्यूज हो गए। माया ने आगे कहा कि पांच महीने पहले,आपने मुझे विश्वास दिलाया कि आप मेरे पिता हैं, अब आप ऐसा नहीं कर सकते। इस पर विक्की ने हंसते हुए कहा, 'यह मेरा काम है।' विक्की ने बताया कि उन्होंने इस बात को तारीफ के तौर पर लिया।

यह भी पढ़ें: Tauba Tauba सिंगर Karan Aujla ने डेब्यू इंडिया टूर के लिए वसूली मोटी फीस, फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज