Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu न्यूयॉर्क के 41वें भारत दिवस परेड में हुईं शामिल, पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

Samantha Ruth Prabhu द फैमिली मैन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों इंडस्ट्री से ब्रेक पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस न्यूयॉर्क गईं और वहां उन्होंने 41वें भारत दिवस परेड का हिस्सा बनकर स्वतंत्रता दिवस मनाया। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका न्यूयॉर्क से खास कनेक्शन है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 21 Aug 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu ने न्यूयॉर्क में यूं मनाई स्वतंत्रता दिवस। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu: साउथ और हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक ऐसी नींव खड़ी की है, जिसे कोई भी हिला नहीं सकता है। कामयाबी के शिखर पर पहुंचीं सामंथा को हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित 41वें भारत दिवस परेड में भाग लेने का सम्मान मिला।

41वें भारत दिवस परेड में सामंथा ने दी स्पीच

सामंथा रुथ प्रभु 41वें भारत दिवस परेड में चीफ गेस्ट के रूप में कार्यक्रम की अध्यक्षता की। वह इस परेड का हिस्सा बनकर न्यूयॉर्क की सड़कों पर निकलीं और 'जय हिंद' कहते हुए एक शानदार स्पीच दी।

उन्होंने कहा, "ये वाकई सम्मान की बात है कि मैं यहां हूं। आप हमें एहसास दिलाते हैं कि हमारा कल्चर और हेरिटेज कितना अच्छा है। जो चीजें आज मैंने देखीं, वो जिंदगी भर मेरे साथ रहेंगी। मेरे करियर में मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। मेरी हर फिल्म को सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद यूएसए।"

— Ramesh Bala (@rameshlaus) August 21, 2023

सामंथा रुथ प्रभु का न्यूयॉर्क से है खास कनेक्शन

सामंथा रुथ प्रभु ने इसी परेड से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। कहीं वह फोटोशूट कराती दिख रही हैं तो कहीं वह रैली का हिस्सा बनकर लोगों का अभिवादन करती नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सामंथा ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका न्यूयॉर्क से क्या खास कनेक्शन है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने कैप्शन में लिखा, "कहते हैं कि न्यूयॉर्क वह जगह है, जहां सपने बनते हैं। जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तब मैंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग यहां की थी। एक डरी हुई छोटी लड़की, जिसे कुछ भी पता नहीं था कि वह यह कैसे करेगी, लेकिन बड़े सपने देखने की हिम्मत रखती है। आज 14 साल बाद।"

स्टनिंग लुक में सामंथा का जलवा

सामंथा किसी भी इवेंट में अपने लुक से पूरी महफिल में चार-चांद लगा देती हैं। उन्होंने विदेश में परेड के लिए ट्रेडिशनल लुक चुना। 'कुशी' फेम एक्ट्रेस ने हैवी एंब्रॉयडर्डर ब्राउन पैंट के साथ गोल्डन टॉप और लॉन्ग गोल्डन जैकेट के साथ शॉर्ट ब्राउन ब्लेजर पहना था। मिनिमल ज्वेलरी, ब्राउन गॉगल्स और खुले बालों में सामंथा कहर ढा रही थीं।