Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री! सिटाडेल डायरेक्टर संग जुड़ा नाम

संमाथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम इस वक्त कई वजहों से चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला की सगाई और दूसरी तरफ वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी के चलते समांथा लाइमलाइट में हैं। अब खबर आ रही है कि समांथा की जिंदगी में भी एक नए प्यार की एंट्री हो गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 14 Aug 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
सिडाटेल निर्देशक और समांथा रुथ प्रभु (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते 8 अगस्त को साउथ सिनेमा की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धूलिपाला के साथ सगाई रचाई है। अब समांथा ने भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। खबर है कि सिटाडेल-हनी बनी (Citadel-Honey Bunny) वेब सीरीज एक्ट्रेस समांथा की जिंदगी में शायद नए प्यार की एंट्री हो गई है।

रूमर्स हैं कि सिटाडेल निर्देशक राज निदिमोरू (Raj Nidimoru) को समांथा रुथ प्रभु डेट कर रही हैं। आइए इस मामले को थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं। 

क्या समांथा को मिला नया प्यार 

एक्स पति की सगाई के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि समांथा रुथ प्रभु भी अब यकीनन तौर पर अपनी लाइफ में मूव ऑन कर जाएंगी। अब मनोरंजन जगत में उनके नए ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां तेज हैं। रेडिट पोस्ट में ये दावा किया जा रहा है कि समांथा और राज निदिमोरू एक दूसरे को शायद डेट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- कब होगी Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की शादी? सगाई के बाद नागार्जुन ने दी एक और गुडन्यूज

हालांकि, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि सच में ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। लेकिन इनके डेटिंग रूमर्स ने बी टाउन में खलबली मचा दी है। सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि नागा चैतन्य की तरह समांथा को भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का पूरा हक है। 

मालूम हो कि आने वाले समय में एक्ट्रेस वेब सीरीज सिटाडेल-हनी बनी में दिखेंगी, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन नजर आएंगे, ये सीरीज 7 नवंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

कौन हैं राज निदिमोरू

राज निदिमोरू ओटीटी की दुनिया के दिग्गज फिल्ममेकर हैं। राज एंड डीके क्रिएशन की जोड़ी का नाम आपने खूब सुना होगा, ये वही वाले राज हैं।

अब तक ये दोनों द फैमिली मैन, फर्जी और गन्स एंड गुलाब्स जैसी कई शानदार वेब सीरीज को बना चुके हैं। बता दें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी स्त्री (Stree) की कहानी को भी राज निदिमोरू ने ही लिखा था।

ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य की सगाई के बाद सामंथा को इस शख्स से आया शादी का प्रपोजल, कहा- 'मैं बहुत हद तक कन्विन्स हो गई'