Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी के बारे में जानकर घबराई फिल्म इंडस्ट्री, सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की कामना

Samantha Ruth Prabhu Myositis एक्ट्रेस समांथा काफी समय से अपनी हेल्थ को लेकर स्ट्रगल कर रही हैं। लगातार फिल्में करने की वजह से सेहत का ध्यान दे पाना मुश्किल हो रहा है। उनकी दुर्लभ बीमारी की जानकारी सामने आते ही इंडस्ट्री से उनके ठीक होने की कामना की गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 29 Oct 2022 07:54 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Actress Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली, जेएनएन। इस भाग दौड़ भरी दुनिया में सेहत का ध्यान रख पाना अक्सर ही मुश्किल हो जाता है। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के साथ भी यह समस्या हो जाती है कि वह काम के प्रेशर में अपनी हेल्थ का ज्यादा ध्यान नहीं रख पाते। ऐसे में कई बार उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी जाती है। अगर स्थिति और भी खराब हो जाए, तो उन्हें भर्ती तक हो जाना पड़ता है। फिर आजकल की डिजिटल भरी दुनिया भी ऐसी है कि अपनी अचीवमेंट्स के बारे में तो सभी बात करते हैं, लेकिन उन्हें क्या परेशान कर रहा है, इस बारे में हर कोई खुलकर नहीं बोलता।

हाल ही में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित होने की जानकारी दी। एक्ट्रेस के इतना बताते ही फैंस उन्हें स्पीडी रिकवरी विश करने लगे। फिल्म इंडस्ट्री से भी उनके लिए जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी जा रही हैं।

सेलेब्स ने मांगी दुआ

समांथा रुथ प्रभु की बीमारी की जानकारी मिलते ही फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। समांथा के पोस्ट पर हंसिका ने लिखा, 'सेंडिंग यू बिग हग, दिस टू शैल पास।' सोफी चौधरी ने कमेंट किया, 'सबसे स्ट्रॉन्ग लड़की के लिए ढेर सारा प्यार और स्ट्रेंथ विश करती हूं।' इसके अलावा कियारा आडवाणी, मालविका नायर, हंसिका मोटवानी, पुलकित सम्राट, कृति सेनन, जाह्नवी कपूर, अथिया शेट्टी, अखिल अक्किनेनी सहित कई स्टार्स ने भी समांथा को स्पीडी रिकवरी विश की है।

क्या है मायोसाइटिस बीमारी

मायोसाइटिस मांसपेशियों में सूजन और जलन पैदा करने वाली एक बीमारी है। यह रोग मांसपेशियों को कमजोर बना देता है, जिससे मांसपेशियों में दर्द होने लगता है। इसका मुख्य लक्षण मांसपेशियों में कमजोरी होने ही होता है। इससे जूझ रहे व्यक्ति को कमजोरी महसूस होती है, जबकि कई बार यह पता ही नहीं चलता कि मांसपेशियों में सूजन आ गई है।

यह भी पढ़ें: Mister Mummy Trailer: फुल कॉमेडी है रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा की 'मिस्टर मम्मी', ट्रेलर देख छूट जाएगी हंसी

यह भी पढ़ें: कोलकाता में कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंची Anushka शर्मा, वामिका के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें