Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu बनीं OTT की सबसे महंगी एक्ट्रेस! 'सिटाडेल इंडिया' के लिए चार्ज कर रहीं इतनी मोटी रकम

Samantha Ruth Prabhu Fees इस बात में कोई शक नहीं है कि सामंथा रुथ प्रभु फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने ओटीटी सीरीज सिटाडेल इंडिया के लिए अपनी फीस बढ़ा ली है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 12 Jun 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu Fees For Citadel India- Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu Fees For Citadel India: 13 साल के करियर में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड और ओटीटी तक, ऐसा कोई प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां सामंथा अपनी काबिलियत का झंडा नहीं गाड़ रही हैं। आज सामंथा इंडस्ट्री की सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी फीस में भी इजाफा कर लिया है।

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' के लिए मेकर्स से मोटी रकम की मांग की है। उनकी फीस जानकर बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस को झटका लग जाएगा।

सामंथा ने 'सिटाडेल इंडिया' में कितनी फीस है?

सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु 'सिटाडेल इंडिया' के लिए मोटी फीस चार्ज कर रही हैं। उन्होंने इस सीरीज के लिए मेकर्स से 10 करोड़ रुपये की डिमांड की है। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो एक्ट्रेस और मेकर्स ही जानते हैं। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें कि, सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों वरुण धवन के साथ सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' की शूटिंग कर रही हैं। इसका निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं, जिन्होंने 'द फैमिली मैन 2' को भी डायरेक्ट किया है। इसकी ऑरिजिनल सीरीज का नाम 'सिटाडेल' (Citadel) है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) लीड रोल में हैं। इसका निर्माण रूसो ब्रदर्स ने किया है।

सामंथा ने मनोज बाजपेयी के साथ शुरू किया था ओटीटी करियर

सामंथा रुथ प्रभु ने 'द फैमिली मैन 2' से ओटीटी पर कदम रखा था। मनोज बाजपेयी स्टारर सीरीज में सामंथा ने रज्जी का किरदार निभाया था, जो श्रीलंकन तमिल लिबरेशन की फाइटर होती हैं। सीरीज तो हिट हुई थी, सामंथा ने अपनी परफॉर्मेंस से भी दर्शकों को इंप्रेस कर दिया था।

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म

सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह सर्बिया में 'सिटाडेल इंडिया' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसका नाम 'कुशी' (Kushi) है। इस फिल्म में सामंथा, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।