Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu खास दोस्त विजय देवरकोंडा के साथ तुर्किये में लंच डेट पर आईं नजर, देखें वायरल तस्वीरें

Samantha Ruth Prabhu News समांथा रुथ प्रभु एक फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने फिल्म अभिनेता विजय देवोरकोंडा की सराहना की है। दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती है। दोनों जल्द फिल्म खुशी में नजर आनेवाले है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 01 Jun 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu News, Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu News: फिल्म एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ लंच डेट पर देखा जा सकता है। गौरतलब है कि दोनों इस समय उनकी आगामी फिल्म खुशी की शूटिंग कर रही हैं। समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा एक रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें तुर्किये में विजय देवरकोंडा के साथ सेट पर समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की दोस्ती कैसी है?

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा खास दोस्त है। दोनों इन दिनों अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म खुशी में साथ काम कर रहे हैं। समांथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी विजय देवरकोंडा के साथ खास दोस्ती है। उन्होंने इस बारे में भी बताया है कि विजय देवरकोंडा उनके सुख-दुख के साथी रहे हैं। दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फोटो में खाने की मेज पर रखा खाना भी नजर आ रहा है। इस फोटो को फिल्म के निर्देशक शिवा निर्वाणा ने क्लिक की है। उन्होंने विजय देवरकोंडा के लिए एक नोट भी लिखा है। वह लिखती है,

"मैं आपको आपके सबसे अच्छे और बुरे दौर में देखना चाहती हूं। मैं आपको अंतिम और पहले आते हुए देखना चाहती हूं। मैं आपको सबसे ऊपर और नीचे देखना चाहती हूं। कुछ दोस्त हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं।"

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री कैसी है?

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। इस फिल्म के बीटीएस फोटो और पोस्टर को काफी पसंद किए जाते है। विजय देवरकोंडा समांथा रुथ प्रभु के बुरे समय में उनके साथ खड़े नजर आएं। उन्होंने उनकी फिल्म के पोस्टर की भी जमकर सराहना की है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म कैसी है?

विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म एक लव स्टोरी है। फिल्म में जयाराम, सचिन खेडेकर और मुरली शर्मा की भी अहम भूमिका है। खुशी का निर्माण मैत्री मूवी मेकर कर रहे हैं। खुशी 1 सितंबर को पूरे भारतवर्ष में रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में बन रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)