Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नागा चैतन्य की सगाई के बाद सामंथा को इस शख्स से आया शादी का प्रपोजल, कहा- 'मैं बहुत हद तक कन्विन्स हो गई'

सामंथा रुथ प्रभु (Samanth Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में बनी रहती है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली जिसके बाद सामंथा को शादी के लिए किसी ने प्रपोज किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 11 Aug 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

नागा की सगाई के बाद चर्चा में सामंथा

एक ओर नागा चैतन्य और शोभिता की सगाई सुर्खियों में बनी हुई है, तो दूसरी ओर फैंस ने सामंथा को पास्ट में ही न रहकर आगे बढ़ने की सलाह दी है। इतने में ही एक्ट्रेस को उनके एक डाई हार्ड फैन की तरफ से शादी का प्रपोजल आया। इस प्रपोजल पर एक्ट्रेस ने जो रिस्पांस दिया है, उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

यह भी पढ़ें: एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बीच Samantha Ruth Prabhu ने ली थेरेपी, पोस्ट में बताया अपना हाल

शोभिता धुलिपाला हो गईं ट्रोल

शोभिता धुलिपाला को नागा से सगाई के बाद ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, सामंथा को यूजर्स का उतना ही प्यार और साथ मिल रहा है। फैंस ने एक्ट्रेस को सलाह दी कि उन्हें भी लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए और किसी का हाथ थाम लेना चाहिए। 'ऊ अंटावा' फेम एक्ट्रेस को शादी का एक गजब का प्रपोजल भी आया। 

सामंथा को आया शादी का प्रपोजल

एक्ट्रेस के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो के साथ उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह फैन यह कह रहा है, ''मैं सामंथा के पास जा रहा हूं ताकि उनको बता सकूं कि उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उसके लिए मौजूद रहूंगा।''

View this post on Instagram

A post shared by Mukesh Chintha (@mooookesh)

इसके बाद एक फिक्शनल जगह पहुंचकर वह शख्स एक्ट्रेस को जिम में ढूंढता है। यहीं पर वह सामंथा को शादी के लिए प्रपोज करता है और कहता है कि उन्हें बस दो साल लगेंगे फाइनेंशियली इंडिपेंडेंट बनने में। उस शख्स ने कहा, ''आप उन शॉट्स को 100 प्रतिशत मिस करते हैं जिन्हें आप नहीं लेते। अगर आप शादी के लिए तैयार हैं, तो मैं भी तैयार हूं।''

सामंथा को प्रपोजल में पसंद आई ये बात

इस वीडियो पर सामंथा ने रिएक्शन देते हुए कमेंट किया, ''बैकग्राउंड में जिम देखकर मैं लगभग कनविन्स हो गई थी।'' फैन का ये वीडियो और उस पर आए सामंथा के रिप्लाई ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

बता दें कि 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी की थी। कपल ने लव मैरिज की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और 2021 में कपल ने अलग होने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya संग शोभिता ने शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, कहा- 'हमारे दिल लाल मिट्टी और बारिश जैसे हैं'