Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu ने अब हैदराबाद में खरीदा नया घर, जानें क्या है इसकी खासियत

amantha Ruth Prabhu Buys New Flat एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी हैदराबाद में भी एक नया फ्लैट खरीदा है। समांथा ने एक लविश 3 बीएचके फ्लैट खरीदा है। अब एक्ट्रेस एक और नए घर की मालकिन बन गई हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 09 May 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu, Samantha New Home Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu Buys New Flat: फिल्मी सितारे इन दिनों एक के बाद एक नया घर खरीद रहे है। पिछले दिनों एक्ट्रेस शहनाज गिल और दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने भी नया घर खरीदा था। वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी हैदराबाद में भी एक नया फ्लैट खरीदा है।

हैदराबाद में लिया नया फ्लैट

समांथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि उन्होंने हैदराबाद में भी एक नया फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट की कीमत 7.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। समांथा ने एक लविश 3 बीएचके फ्लैट खरीदा है। इस नए फ्लैट की खासियत यह है कि यह बिल्कुल समंदर के सामने है। इसके अलावा उन्हें 6 पार्किंग स्लॉट भी मिले हैं।

सपनों के शहर मुंबई में भी खरीदा था घर !

इसी साल फरवरी खबरें थी कि एक्ट्रेस ने मुंबई में भी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास जुबली हिल्स में 100 करोड़ का एक आलीशान घर भी है और अब एक्ट्रेस एक और नए घर की मालकिन बन गई हैं।

शाकुंतलम में आई थी नजर

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म शाकुंतलम में देखा गया। हालांकि, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर पाई। इस फिल्म में देव मोहन भी थे। फिल्म ने वर्ल्डवाइड केवल लगभग 11 करोड़ की कमाई की।

वरुण धवन संग आएंगी नजर

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म की बात करें तो जल्द 'कुशी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल की इंडियन में नजर आएंगी। इसमें एक्टर वरुण धवन लीड रोल में होंगे। कहा जा रहा है कि दोनों से सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)