Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu: मेगास्टार चिरंजीवी ने सामंथा के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कहा- आप अद्भुत लड़की हैं...

Samantha Ruth Prabhu सामंथा रुथ प्रभु की मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी का पता चलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार उन्हें स्पीडी रिकवरी विश कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस को साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने पोस्ट साझा कर जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 06:28 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu: Megastar Chiranjeevi wished Samantha a speedy recovery.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस  एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु इन दिनों मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। अभिनेत्री ने अपनी इस बीमारी के बारे में शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा कर जानकारी दी थी। सामंथा के अपनी इस बीमारी के बारे में बताते ही फैंस और साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार उन्हें स्पीडी रिकवरी विश कर रहे हैं और उनके जल्द-से-जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

जूनियर एनटीआर, राम चरण के बाद अब रविवार को साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी ने सामंथा को इस गंभीर बीमारी से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए दिल छू लेने वाला पोस्ट साझा किया है।  

चिरंजीवी ने की प्रार्थना

चिरंजीवी ने ट्विटर पर एक्ट्रेस को टैग करते हुए लिखा, प्यारी सामंथा वक्त-वक्त पर हमारे जीवन में चुनौतियां आती हैं, जो शायद हमें अपनी अंदर की शक्तियों की खोज करने में मदद करता है। आप आंतरिक शक्तियों से भरी हुई अद्भुत लड़की हैं। मैं पूरा विश्वास है कि आप इस चुनौती को जल्द ही पार कर लेंगी। मैं ईश्वर से आपके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वहीं, मेगा स्टार की इस पोस्ट को देखने के बाद सामंथा ने उत्साहित रूप से उनका धन्यवाद किया है।

— Samantha (@Samanthaprabhu2) October 30, 2022

सामंथा ने शनिवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए हॉस्पिटल से तस्वीर साझा करते हुए बताया कि कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नाम का एक ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला। मैं इसके ठीक हो जाने के बाद इस बारे में जानकारी साझा करना चाहती थी, लेकिन मुझे इससे उभरने में उम्मीद से थोड़ा ज्यादा वक्त लग रहा है। मैं इससे धीरे-धीरे रिकवरी में महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा मजबूत बनाने की जरूरत नहीं होती। इस जोखिम को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है, जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं और डॉक्टरों को पूरी उम्मीद है कि मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।  

— Samantha (@Samanthaprabhu2) October 29, 2022

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात अगर सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें शाकुंतलम और यशोदा जैसी फिल्म शामिल हैं। उनकी फिल्म शाकुंतलम 4 नवंबर तो यशोदा 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।