Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha और नागा चैतन्य के तलाक में था इस शख्स का हाथ? भड़कीं एक्ट्रेस, कहा - 'निजता का सम्मान करें'

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर मंत्री कोंडा सुरेखा का बयान इन दिनों चर्चा में हैं। मंत्री ने केटीआर राव के इनके तलाक का कारण बताया है। अब इस मामले में सामंथा उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और नागार्जुन ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने अपनी निजता का सम्मान करने की बात कही।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:17 AM (IST)
Hero Image
सामंथा ने मंत्री के बयान पर निकाला गुस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नागा चैतन्य और सामन्था रुथ प्रभु का अलग होना एक हाई प्रोफाइल डिवार्स था। अब इस मामले में तेलंगाना सरकार में मंत्री कोंडा सुरेखा (Konda Surekha) ने कुछ चौंकाने वाला खुलासे किए हैं। इस बयान पर सामंथा और नागा चैतन्य दोनों भड़क गए और उन्होंने मंत्री के बयान पर अपने अपने शब्दों में नाराजगी जताई है।

कोंडा सुरेखा ने कहा कि नागा चैतन्य और सामंथा का तलाक बीआरएस प्रेजिडेंट केटी रामा राव की वजह से हुआ है। कोंडा सुरेखा ने दावा किया कि केटी रामाराव ने मांग की थी कि नागार्जुन अक्किनेनी के एन-कन्वेंशन सेंटर को तोड़ा नहीं जाएगा अगर वो इसके बदले में सामंथा को उनके पास भेजेंगे। सुरेखा के अनुसार,सामंथा ने इससे इनकार किया और इस वजह से उन्हें नागा चैतन्य से अलग होना पड़ा।

KTR took drugs, got them habituated and did rave parties, played with their lives and did blackmail.… pic.twitter.com/gJcQstUpPb— Naveena (@TheNaveena) October 2, 2024

कोंडा के अनुसार, केटीआर को हीरोइनों का शोषण करने की आदत है। उसने कई एक्ट्रेसेस को ड्रग्स की आदत लगाई और वो उनके फोन टैप करता था। मजबूरी जानने के बाद वो उन्हें फिर ब्लैकमेल करता था।'

यह भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप के बीच Samantha Ruth Prabhu ने शेयर किया ये पोस्ट, तेलंगाना सरकार से की खास अपील

मेरी जर्नी को खराब न करें - सामंथा

अब इस मामले में अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। सामंथा ने लिखा,'एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, वो भी वहां जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और फिर प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना...इस सबके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए होती है। कोंडा सुरेखा गारु मुझे अपनी जर्नी पर बहुत गर्व है कि इसने मुझे क्या बना दिया। कृपया इसे कमतर न आंकें। मुझे उम्मीद है कि आप महसूस करेंगे कि एक मंत्री के तौर पर आपके शब्द बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं आपसे विनती करती हूं कि आप जिम्मेदार बनें और लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें।'

नागा चैतन्य ने भी जताई नाराजगी

एक्ट्रेस ने आगे लिखा,'हमने इसे प्राइवेट रखा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इस बारे में गलत बयान दिए जाएं। मेरा तलाक दोनों की सहमति से हुआ। अपने पॉलिटिकल मैटर को मेरे नाम से दूर रखें।' वहीं सामंथा के एक्स पति ने भी इस पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए तलाक को सबसे दर्दनाक फैसला बताया।

नागार्जुन ने आरोपों को बताया झूठा

इस मामले में नागा चैतन्य के पिता और साउथ स्टार नागार्जुन ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक्स पर कोंडा सुरेखा को अपना बयान वापस लेने के हिदायत दी है और उनके आरोपों को गलत बताया।

नागार्जुन ने लिखा,"मैं मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति से दूर रहने वाले फिल्मी सितारों के जीवन का इस्तेमाल अपने विरोधियों की आलोचना करने के लिए न करें। कृपया अन्य लोगों की निजता का सम्मान करें।"

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री! सिटाडेल डायरेक्टर संग जुड़ा नाम