Move to Jagran APP

Hina khan के ब्रेस्ट कैंसर की खबर सुन परेशान हुईं Samantha Ruth Prabhu, एक्ट्रेस के लिए किया ये पोस्ट

हिना खान के कैंसर की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई एक्ट्रेस के लिए दुआ करता नजर आ रहा है। शुक्रवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा मैसेज शेयर कर अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह इस कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और इलाज करवा रही हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 02 Jul 2024 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 03:32 PM (IST)
हिना खान और सामंथा रुथ प्रभु (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिना खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा मैसेज शेयर कर अपने ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह इस कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और इलाज करवा रही हैं। हिना इस वक्त बेहद हिम्मत से काम ले रही हैं। हिना के हौसले की हर कोई तारीफ कर रहा है।

फैंस से लेकर एक्ट्रेस के दोस्त और सेलेब्स हर कोई उनके साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है। बीते दिनों अंकिता लोखंडे से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है की कास्ट समेत कई सेलेब्स ने अभिनेत्री को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। वहीं अब साउथ की जानी-मानी हीरोइन सामंथा रुथ प्रभु ने भी हिना के लिए प्रार्थना की है।

सामंथा ने की हिना खान के लिए दुआ

हिना खान के कैंसर की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है, जिसको देखो वो हिना के लिए दुआ कर रहा है। इस बीच एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को हिना के बारे में जानकर धक्का लगा है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है और सामंथा ने कैप्शन में लिखा है- हिना खान के लिए प्रार्थना कर रही हूं, हिना खान रियल वॉरियर।

यह भी पढे़ं- Hina Khan ने पहली कीमोथेरेपी से पहले अटेंड किया था अवॉर्ड शो, अस्पताल से एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी एक झलक

हिना खान ने किया रिप्लाई

सामंथा के पोस्ट को देख हिना खान ने अपनी स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा- किसी को जानना ना जानना पर मैं जानती हूं कि आप एक शानदार स्टार हैं, जिस तरह से आपने अपनी लाइफ को हैंडल किया है, जो सबसे अलग है, ढेर सारा प्यार आपको सामंथा रुथ प्रभु।

अस्पताल से हिना खान का वीडियो 

एक्ट्रेस ने देर रात एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी पहली कीमो का जिक्र किया। इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'तो चलिए कुछ वादा करते हैं। हम वही बन जाते हैं, जिसमें हम विश्वास करते हैं। मैंने इस चैलेंज को एक मौके की तरह लिया, जिससे मैं खुद को बदल सकती हूं। मैंने अपने टूलकिट में सबसे पहला हथियार पॉजिटिविटी को रखने का फैसला किया है।

मैने इसे खुद के लिए नॉर्मलाइज करने का सोचा है। मेरे लिए ... मेरा काम मायने रखता है। मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है। मैं झुकूंगी नहीं। यह अवॉर्ड जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला, वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैं सभी से अपील करती हूं कि अपनी लाइफ में आने वाली सभी मुश्किलों को आसान बनाएं, उन्हें सामान्य बनाएं। और उसके बाद अपना लक्ष्य तय करें। और उन्हें पूरा करने का प्रयास करें। चाहे कितना भी मुश्किल क्यों न हो। कभी पीछे न हटें। कभी हार न मानें।

यह भी पढे़ं-  ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने फिर किया सोशल मीडिया पर पोस्ट, बोलीं- 'डर लग सकता है...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.