Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi: बडे़ पर्दे पर समांथा रुथ प्रभु को देख फैंस ने जमकर मारी सीटियां, 'कुशी' एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

Samantha Ruth Prabhu Video समांथा रुथ प्रभु की मोस्ट अवेटेड फिल्म कुशी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच समांथा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ फैंस सिनेमाघर में फिल्म कुशी को देखकर जमकर सीटियां मार रहे हैं। इस पर अब एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 01 Sep 2023 08:28 PM (IST)
Hero Image
कुशी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Samantha Ruth Prabhu On Kushi: समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की पॉपुलर फिल्म 'कुशी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। सिनेमाघरों में समांथा की इस रोमांटिक फिल्म को ऑडियंस की ओर से अच्छा रिपॉन्स मिल रहा है, जिसका अंदाजा आप एक्ट्रेस की ओर से शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

'कुशी' को देख क्रेजी हुए फैंस

शुक्रवार को समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट में उनकी शानदार तस्वीरों के अलावा एक वीडियो मौजूद है। स्लाइड को आगे बढ़ाने पर आप पाएंगे कि ये वीडियो एक सिनेमा हॉल का है, जिसमें मौजूद दर्शक समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा स्टारर 'कुशी' (Kushi) फिल्म को देखकर जमकर शोर मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

समांथा को बड़े पर्दे पर देखकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है, जिसके चलते वे जमकर सीटियां मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में समांथा रुथ प्रभु ने लिखा है- ''ये कभी भी आसान नहीं होता, यह एक सपने के सच होने की संभावना के समान है, जो आपके जीवन को दिलचस्प बनाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

'कुशी' के लिए धन्यवाद, ये वीडियो मुझे एक सौभाग्यशाली लड़की होने का अनुभव देता है।'' इस तरह से ऑडियंस की ओर अपनी फिल्म को मिल रहे प्यार से समांथा काफी ज्यादा खुश हैं।

पहली बार साथ दिखी समांथा-विजय की जोड़ी

फिल्म 'कुशी' के जरिए ऐसा पहली बार हुआ है, जब समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं।

सोशल मीडिया पर जिस तरह से 'कुशी' (Kushi) को लेकर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, उससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ओपनिंग डे पर विजय और समांथा की ये फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है।