Move to Jagran APP

डॉक्टर के 'अनपढ़' कहने पर Samantha Ruth Prabhu ने दिया जवाब, कहा- 'मुझे जेल में डाल दिया जाना चाहिए...'

Samantha Ruth Prabhu ने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उस ट्रोल को जवाब दिया है जिन्होंने उन्हें साइंस और हेल्थ के मामले में अनपढ़ कहा था। एक डॉक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सामंथा को एक ऐसे इलाज की सलाह देने के लिए ट्रोल किया जिसे वह वायरल इन्फेक्शन के लिए इस्तेमाल कर रही थीं। अब अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 05 Jul 2024 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 02:16 PM (IST)
सामंथा रुथ प्रभु ने ट्रोल को दिया करारा जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ समय पहले वायरल इन्फेक्शन के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का इस्तेमाल किया था और अपने फैंस को भी इसकी सलाह दी थी, जिसके बाद डॉ. साइरिएक एबी फिलिप्स उर्फ 'द लिवर डॉक्टरट ने उन्हें फटकार लगाई थी। 

डॉक्टर ने सामंथा रुथ प्रभु की क्लास लगाते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने न केवल अभिनेत्री को साइंस और हेल्थ के मामले में अनपढ़ कहा था, बल्कि यह भी कहा था कि उन्हें जेल में डाल देना चाहिए था। अब अभिनेत्री ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। 

इलाज पर बोलीं सामंथा

5 जुलाई को सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर ट्रोल करने वाले ट्रोल को जवाब दिया है और इलाज को लेकर अपनी सफाई दी है। उन्होंने लिखा, "पिछले कुछ सालों में मुझे कई तरह की दवाइयां लेनी पड़ी हैं। मैंने वो सब कुछ आजमाया है जिसकी मुझे सलाह दी गई थी। एजुकेटेड प्रोफेशनल्स की सलाह और मेरे जैसे आम इंसान के खुद के रिसर्च से जितना हो सका, मैं वह सब किया।"

महंगा इलाज कराने पर सामंथा

एक्ट्रेस ने कहा, "इनमें से कई इलाज बहुत महंगे भी थे। मैं हमेशा सोचती रहती थी कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं कि मैं इसका खर्चा उठा सकती हूं और कुछ ऐसा नहीं कर सकते थे। सबसे लंबे समय तक पारंपरिक इलाज से मैं बेहतर नहीं हो पा रही थी। अच्छी बात यह है कि यह सिर्फ मेरे लिए था। शायद बाकी लोगों के लिए यह काम करेगा।"

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu ने किया नई फिल्म Bangaram का एलान, पहला पोस्टर देख फैंस हुए एक्साइटेड

Samantha Post

द फैमिली मैन एक्ट्रेस ने लिखा, "इन दो फैक्टर्स ने मुझे इन थेरेपी और ट्रीटमेंट के बारे में पढ़ने के लिए प्रेरित किया। ट्रायल और कमियों के बाद मुझे ऐसे ट्रीटमेंट मिले जो मेरे लिए कारगर साबित हुए । ऐसे उपचार जिनकी लागत भी पारंपरिक स्वास्थ्य सेवा पर मेरे द्वारा किए जाने वाले खर्च का एक हिस्सा थी।"

ट्रोल्स को सामंथा ने दिया जवाब

सामंथा रुथ प्रभु ने आगे अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह किसी इलाज की वकालत नहीं कर रही थीं। उन्होंने बस अच्छी नीयत से लोगों को सलाह दी थी। उन्होंने यह एक एमडी डॉक्टर से जानकारी मिलने के बाद लोगों को सलाह दी थी। अभिनेत्री ने डॉक्टर का जवाब देते हुए कहा, "एक सज्जन व्यक्ति ने मेरे पोस्ट और मेरे इरादों पर बहुत ही कड़े शब्दों में हमला किया है। वह सज्जन एक डॉक्टर भी हैं। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वे मुझसे ज्यादा जानते हैं। अगर वे अपने शब्दों से इतने भड़काऊ नहीं होते तो यह उनकी दयालुता और करुणा होती।"

Samantha Ruth

Samantha Instagram

सामंथा रुथ प्रभु ने आगे लिखा, "खास तौर पर वह हिस्सा जहां उन्होंने सुझाव दिया कि मुझे जेल में डाल दिया जाना चाहिए। कोई बात नहीं। मुझे लगता है कि यह एक सेलिब्रिटी होने के नाते है। मैंने एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पोस्ट किया है जिसे मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है, न कि एक सेलिब्रिटी के रूप में और मैं ऐसे पोस्ट से कोई पैसा नहीं कमा रही हूं और ना ही किसी का समर्थन कर रही हूं। मैं केवल एक ट्रीटमेंट की सलाह दे रही थी, जिसे मैंने खुद किया है।"

यह बी पढ़ें- टॉवल लपेटे हुए Samantha Ruth Prabhu ने शेयर की अपनी तस्वीर, फोटो देख भड़के एक्ट्रेस के फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.