Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली को बताया आइडल, इस वजह से क्रिकेटर को फील्ड पर देख रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

IPL 2023 विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर IPL फाइनल से बाहर हो चुके हैं। हालांकि विराट की मेहनत को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने भी क्रिकेटर के डेडिकेशन को लेकर बातचीत की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 23 May 2023 12:27 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu revealed that she got tears in her eyes after Virat Kohli scored a century during Ipl 2023/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu-Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली का जादू फैंस सिर चढ़कर बोलता है। वह एक अकेले ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं, जो इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में बड़े-बड़े लोगों को टक्कर देते हैं। सितारे भी विराट कोहली के बल्लेबाजी की सराहना करते नहीं थकते।

हाल ही में चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में हुए प्ले ऑफ रेस में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात टाइटंस से छह विकट से हार गया, जिसकी वजह से RCB आईपीएल 2023 के फाइनल से बाहर हो गई। हालांकि, हार के बाद भी फैंस सोशल मीडिया पर विराट कोहली और उनकी टीम का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

अब इस बीच शाकुंतलम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह विराट कोहली को आइडल बताते हुए उनकी तारीफों के पुल बांध रही हैं।

सामंथा ने विराट कोहली को बताया आइडल

सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के चैट शो में पहुंची थीं। इसी शो में बातचीत के दौरान वह विराट कोहली के क्रिकेट को लेकर कमिटमेंट की तारीफ करते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस ने कहा बताया कि विराट कोहली उनके लिए एक आइडल हैं, जो दूसरों को उनके फुट स्टेप फॉलो करने के लिए मोटिवेट कर सकते हैं।

इसके अलावा जिस तरह से विराट कोहली अपने बुरे दौर से गुजरकर एक बार फिर से फॉर्म में आए, एक्ट्रेस ने उसकी भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "विराट कोहली प्रेरणादायक हैं, उनका डेडिकेशन और कमिटमेंट बहुत ही शानदार है, जो देखने में इंस्पायर करती है। अपने साहस और कड़ी मेहनत से उन्होंने बहुत लोगों की जिंदगी बदली है"।

विराट कोहली का फील्ड पर कमबैक देखकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी बातचीत में आगे कहा, "जब विराट कोहली ने लो फेज के बाद जब अपनी वापसी की थी, तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे, उन्होंने उस दौर के बाद फील्ड पर अपने शानदार कमबैक से सेंचुरी मारी थी"। सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म की बात करें तो साउथ स्टार लास्ट 'शाकुंतलम' में नजर आई थीं।

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में असफल रही थी। वह जल्द ही वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' की हिंदी सीरीज में नजर आने वाली हैं।