Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samantha Ruth Prabhu: क्या अपने इलाज के लिए सामंथा ने लिया 25 करोड़ का उधार? एक्ट्रेस ने बताई असलियत

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए 25 करोड़ रुपये खर्च कर रही हैं जिसे उन्होंने उधार लिया है। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि क्या सच है। एक्ट्रेस शोबिज से ब्रेक लेकर अपना मायोसाइटिस बीमारी का इलाज करा रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 05 Aug 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Samantha ने 25 करोड़ उधार लेने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu: फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदायगी का जलवा बिखेरने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर खबर सामने आई थी कि उन्होंने अपने मायोसाइटिस बीमारी का इलाज कराने के लिए 25 करोड़ रुपये का उधार लिया है। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है और इसकी असलियत बताई है।

सामंथा रुथ प्रभु को कुछ समय पहले ही अपनी बीमारी मायोसाइटिस के बारे में पता चला था। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करके शोबिज से ब्रेक लिया है और इस वक्त अपना इलाज करवा रही हैं। सामंथा अभी भले ही प्रोफेशनल फ्रंट से दूर हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ की झलकियां वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक पोस्ट में उधार लेने वाली खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

25 करोड़ उधार लेने पर आया सामंथा का रिएक्शन

सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट शेयर कर 25 करोड़ रुपये उधार लेने की खबरों को खारिज किया है। उन्होंने अपने नोट में लिखा-

"मायोसाइटिस के इलाज के लिए 25 करोड़ रुपये? किसी ने आपके साथ बहुत बुरा मजाक किया है। मुझे खुशी है कि मैं इसका बहुत छोटा सा हिस्सा खर्च कर रही हूं और मुझे नहीं लगता है कि मैंने अपने करियर में जितना काम किया है, उसके लिए मुझे कम फीस मिली है। इसलिए मैं आसानी से खुद का ख्याल रख सकती हूं। आपका धन्यवाद।"

सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसाइटिस से पीड़ित मरीजों को इलाज से जुड़ी गलत जानकारी देने पर गुस्सा जताया। उन्होंने कहा, "मायोसाइटिस एक ऐसी बीमारी है, जिससे हजारों लोग पीड़ित हैं। प्लीज इलाज से जुड़ी खबरों को देने से पहले थोड़े जिम्मेदार बनें।"

क्या सामंथा ने लिया था 25 करोड़ उधार?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि इंडस्ट्री से ब्रेक लेने और करोड़ों का नुकसान उठाने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने अपने मायोसाइटिस बीमारी का इलाज कराने के लिए 25 करोड़ रुपये का उधार लिया है। उन्हें साउथ के एक बड़े स्टार ने इतनी बड़ी रकम दी है। हालांकि, सामंथा के बयान के बाद ये क्लियर हो गया है कि ये सिर्फ महज अफवाह थी।

सामंथा की अपकमिंग फिल्म 'कुशी' इसी साल एक सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इस रोमांटिक फिल्म में सामंथा, विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।