Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं डर से कांप रही थी...' 'ऊ अंटावा' के शूट पर अनकंफर्टेबल हो गई थीं Samantha, कहा- अब आइटम नंबर नहीं करूंगी

Samantha Ruth Prabhu ने यूं तो साउथ सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों से खुद का नाम कमाया है लेकिन साल 2021 में ऊ अंटावा गाने पर एक्ट्रेस ने अपने लटके-झटकों से हर किसी को हैरान कर दिया था। यह गाना और सामंथा का डांस स्टेप फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा था। हालांकि यह गाना शूट करना आसान नहीं था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 17 Mar 2024 08:11 AM (IST)
Hero Image
ऊ अंटावा के शूट पर कांप रही थीं सामंथा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा द राइज' (Pushpa The Rise) साल 2021 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अभिनय, डायलॉग और सिग्नेचर स्टाइल के साथ-साथ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने आइटम नंबर से भी का ध्यान खींचा था।

सामंथा रुथ प्रभु ने पहली बार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में आइटम सॉन्ग किया था। 'ऊ अंटावा' गाने पर सामंथा के किलर डांस ने ऐसा तहलका मचाया था कि इसका क्रेज अब भी खत्म नहीं हुआ है। भले ही सामंथा ने इस गाने पर धुधांधार डांस किया था, लेकिन शायद आपको पता हो कि अभिनेत्री इसकी शूटिंग के दौरान कांप रही थीं।

ऊ अंटावा करने पर बोलीं सामंथा

'खुशी' फेम सामंथा ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 'ऊ अंटावा' की शूटिंग के दौरान वह कांप रही थी। उन्होंने इसकी तुलना हिंदी वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' में राजी से की। एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे संग बातचीत में कहा-

मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने का फैसला राजी (द फैमिली मैन 2 में उनका किरदार) करने के जैसा था। मुझे लगता है कि बहुत सारे लोगों का आपके आस-पास न होने का अच्छा साइड यह है कि कोई आपको राय नहीं देता है कि आपको यह करने की जरूरत है। यह अच्छा साइड है। दूसरा साइड है कि मुझे गलती करने की जरूरत है, उनसे सीखने और खुद पर काबू पाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- 'मुझे मजबूर किया गया...', Samantha Ruth Prabhu को इसलिए दुनिया को बताना पड़ा बीमारी का सच, बाद में मिले ताने

इस वजह से अनकंफर्टेबल फील करती हैं सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु ने कहा कि वह बहुत बोल्ड सीन करने में कुछ खास कॉन्फिडेंट या फिर कंफर्टेबल नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कहा-

ऊ अंटावा में इसलिए करना चाहती थी, ताकि मैं कलाकार होने के उस पहलू का पता लगा सकूं। मैं हमेशा अपनी कामुकता को लेकर बहुत असहज रही हूं। मैं बहुत कंफर्टेबल या कॉन्फिडेंट नहीं हूं। मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे 'मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती।'

शूट में कांप रही थीं सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु ने कहा कि शूट के दौरान वह कांप रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा- 

मेरे लिए यह एक बहुत बड़ा चैलेंज था। ऊ अंटावा का पहला शॉट और मैं डर से कांप रही थी, क्योंकि सेक्सी मेरी चीज नहीं है। एक अभिनेता और व्यक्ति के रूप में इसलिए विकसित हुई हूं, क्योंकि मैं खुद को सबसे कठिन परिस्थितियों में डालती हूं और उनसे उबरने के लिए लड़ती हूं। यह ऐसा है, जैसे मैं इन राक्षसों को मार रही हूं।

सामंथा रुथ प्रभु ने यह भी कहा कि वह दोबारा कभी भी आइटम नंबर नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें- 'मुझे खुद से नफरत होने लगी थी...', Samantha Ruth Prabhu का मुश्किल दिनों पर छलका दर्द