Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बीच Samantha Ruth Prabhu ने ली थेरेपी, पोस्ट में बताया अपना हाल

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद से ही सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) चर्चाओं में हैं। हाल ही में तलाक के करीब तीन साल बाद नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये हैं। वहीं सिंगल सामंथा ने एक पोस्ट के जरिए अपना हाल बताया है। उन्होंने थेरेपी सेशन की फोटो शेयर की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
चैतन्य की सगाई के बीच सामंथा रुथ प्रभु ने दिखाई थेरेपी की झलक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य कभी साउथ सिनेमा के पावर कपल की लिस्ट में शुमार थे। सात साल की डेटिंग और चार की शादी के बाद 2021 में दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली थीं। तलाक के बाद जहां सामंथा अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में रहीं तो वहीं नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे।

8 अगस्त को नागा चैतन्य ने द नाइट मैनेजर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ सगाई कर ली। चैतन्य और शोभिता की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने एक्स हसबैंड की सगाई को लेकर रिएक्शन तो नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने अपने थेरेपी सेशन की झलक दिखाई है।

सामंथा रुथ प्रभु ने ली थेरेपी

सामंथा रुथ एक्टिव सोशल मीडिया यूजर्स में से एक हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करने से नहीं कतरानी हैं। हाल ही में उन्होंने चैतन्य की सगाई के बीच इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने थेरेपी सेशन की झलक दिखाई है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेशन की एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मॉर्निंग रूटीन। रेड लाइट थेरेपी।"

यह भी पढ़ें- एक्स Naga Chaitanya की सगाई के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मनाया किस चीज का जश्न? पहला पोस्ट आया सामने

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु के दिन का बेस्ट पार्ट

यशोदा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए यह भी बताया है कि मॉर्निंग में उनका सबसे पसंदीदा पार्ट क्या है। सामंथा ने कॉफी पीते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। उन्होंने व्हाइट और डेनिम जैकेट के साथ बॉस वाली कैप कैरी की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मॉर्निंग का सबसे अच्छा पार्ट है, कॉफी।"

Samantha

सामंथा रुथ प्रभु के अपकमिंग प्रोजेक्ट

विजय देवरकोंडा के साथ कुशी मूवी में नजर आ चुकीं सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्शन से धमाल मचाएंगी। वह अपकमिंग वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी (Citadel Honey Bunny) में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो इसी साल 7 नवंबर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- शोभिता संग हुई Naga Chaitanya की सगाई, नागार्जुन ने तस्वीरें साझा कर लिखा- हमेशा बना रहे प्यार