Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citadel: लंदन में ‘सिटाडेल’ के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए सामंथा-वरुण, ऑल ब्लैक लुक ने जीता लोगों का दिल

मंगलवार को लंदन में ‘सिटाडेल’ का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। इस मौके शो की पूरी कास्ट पहुंची। देसी गर्ल इस मौके पर पति निक जोनस के साथ पहुंची। इस ग्रैंड प्रीमियर में एक्टर वरुण धवन और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 19 Apr 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu, Varun Dhawan, Samantha web series, citadel, russo brothers citadel, raj & dk citadel, priyanka Chopra citadel

 नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu Varun Dhawan: प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर एक्शन थ्रिलर इंटरनेशनल सीरीज ‘सिटाडेल’ मंगलवार को लंदन में ग्रैंड प्रीमियर हुआ। इस मौके शो की पूरी कास्ट पहुंची। देसी गर्ल इस मौके पर पति निक जोनस के साथ पहुंची। इस ग्रैंड प्रीमियर में एक्टर वरुण धवन और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आई।

‘सिटाडेल’ के ग्रैंड प्रीमियर में सामंथा-वरुण

अगर अब सोच रहे है कि  प्रियंका की ‘सिटाडेल’ के ग्रैंड प्रीमियर में वरुण और सामंथा क्यों पहुंचे तो हम आपको बता दें इस शो का इंडियन वर्जन भी आने वाला है, जिसमे वरुण और सामंथा की जोड़ी नजर आएगी। इवेंट में सामंथा और वरुण की केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा।

सामंथा और वरुण की खास केमिस्ट्री

इस खास मौके पर सामंथा ब्लैक आउटफिट में नजर आई। उन्होंने फिटिंग ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग एंकल लेंथ स्कर्ट में पहनी थी, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्हें स्नेक नेकलेस के साथ अपने लुक को कंपलीट किया।  वहीं वरुण भी सामंथा के साथ ब्लैक कलर में ट्वीनिंग करते हुए  नजर आए। उन्होंने टी, जैकेट और मैचिंग पैंट में डैशिंग लग रहे थे।

इंडियन सिटाडेल को राज- डीके कर रहे हैं डायरेक्ट

रूसो ब्रदर्स की इस सीरीज का हिंदी में नाम क्या होगा फिलहाल मेकर्स ने इसका ऐलान नहीं किया है। अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज को जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके (राज निदिमोरू और कृष्णा डीके) को डायरेक्ट करने वाले हैं। इसे सीता आर. मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है। आपको बता दें कि सामंथा इससे पहले राज-डीके के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में काम कर चुकी हैं।

इस दिन रिलीज होगी पीसी की सिटाडेल

 प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। सीरीज में मुख्य किरदार में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं, जो एजेंट मेसन केन और नादिया सिंह की भूमिकाओं में हैं। सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों में रिलीज होगी।