Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi के टाइटल ट्रैक के लिए सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने की थी खूब मेहनत, सामने आया BTS वीडियो

Samantha Ruth Prabhu Vijay Deverakonda Starrer Kushi कुशी के ट्रेलर और रोमांटिक गानों ने पहले ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है वहीं इस रोमांटिक कहानी को और भी खास बनाती है हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा और खूबसूरत सामंथा रुथ प्रभु की जबरदस्त केमिस्ट्री। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था। अब इसका बीटीएस वीडियो सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 04 Aug 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Samantha Ruth Prabhu, Vijay Deverakonda Starrer Kushi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Samantha Ruth Prabhu, Vijay Deverakonda Starrer Kushi: सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुशी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ मेल लीड में विजय देवरकोंडा हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद किया।

टाइटल ट्रैक ने मचाई धूम

ट्रेलर के बाद कुशी के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया था। गाने रिलीज होते ही वायरल हो गया। वीडियो में सामंथा और विजय देवरकोंडा की नोक-झोंक के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। कुशी के ट्रेलर और रोमांटिक गानों ने पहले ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस रोमांटिक कहानी को और भी खास बनाती है हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा और खूबसूरत सामंथा रुथ प्रभु की जबरदस्त जोड़ी। इसका एक सबूत है हाल में जारी हुई फिल्म के टाइटल ट्रैक का बीटीएस वीडिय।

View this post on Instagram

A post shared by Mythri Movie Makers (@mythriofficial)

बीटीएस वीडियो हुआ वायरल

कुशी के मेकर्स ने टाइटल ट्रैक की सफलता के बाद गाने का बीटीएस वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में, स्मार्ट और डैशिंग विजय और खूबसूरत सामंथा के बीच का बॉन्ड ऑफ कैमरे भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - "विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने कुशी के टाइटल ट्रैक को सुपर स्पेशल बना दिया है।"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

कुशी के टाइटल ट्रैक के बीटीएस वीडियो ने वास्तव में फिल्म देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। विजय और सामंथा के बीच की केमिस्ट्री फिल्म में देखने के लिए एक बड़ा आकर्षण होने वाली है। कुशी की कहानी शिव निर्वाण ने लिखा है। उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स ने किया है। कुशी 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।