Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: खुले मैदान में मस्ती करती समीरा रेड्डी का डर के मारे हुआ हाल-बेहाल, देखा कुछ ऐसा की भाग खड़ी हुईं एक्ट्रेस

समीरा रेडी फिल्मी परदे से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करने में वह कोई कसर नहीं छोडती हैं। हाल ही में समीरा रेडी कंटेंट बनाने के चक्कर में इतनी बुरी फंसी की उनका डर के मारे बुरा हाल हो गया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 03 Jun 2022 02:12 PM (IST)
Hero Image
sameera reddy video goes viral actress gets scared from snack during made a reel. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएनl Sameera Reddy Viral Video: साल 2002 में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली समीरा रेड्डी ने आज फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें उनके फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने यूनिक कंटेट से वह चाहने वालों का दिल जीतने में सफल रहती हैं। लेकिन हाल ही में अब एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ तौर पर डर देखा जा सकता है।

समीरा रेड्डी ने खेतों में देखा कुछ ऐसा की डर कर हुआ बुरा हाल

समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरी वीडियो से अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं, लेकिन हाल ही में रील्स बनाने के चक्कर में समीरा का सामना सांप से हो गया। समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस पहनी समीरा रेड्डी खुले मैदान में दौड़ती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन अचानक ही उनके पैर लडखडाने लगते हैं और वह गिरते-गिरते बचती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'फील्ड देखकर जब मैं मैंने सोचा कि रील बनाई जाए, लेकिन घास में मेरा सामना सांप से हो गया'।

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा रेड्डी के वीडियो देख फैंस की छूटी हंसी

इस वीडियो के कैप्शन में समीरा रेड्डी ने लिखा, 'कंटेंट के लिए कुछ भी करेगा'। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है, वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आपके कंटेंट हमेशा सबके अलग और यूनिक होते हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आपको जल्दी ही बिग स्क्रीन पर देख सकें अच्छे रोल्स के साथ'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्लो मो में भी आप बहुत ही फास्ट भाग रही हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'इस रील से ज्यादा रियल कुछ और नहीं हो सकता।

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

साल 2013 से फिल्मों से हैं दूर समीरा रेड्डी

सोहेल खान के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत करने वालीं समीरा रेड्डी साल 2013 से फिल्मी परदे से दूर हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल तेलुगु, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में भी काम किया है। समीरा रेडी को सोशल मीडिया पर उनके वजन और सफेद बालों के लिए काफी ट्रोल किया गया, जिसका अभिनेत्री ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।