Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्टार्स की फीस को लेकर Samir Soni ने फराह खान और करण जौहर पर कसा तंज, कहा- 'खर्च आप ही उठा रहे'

इस वक्त फिल्मी दुनिया में सितारों की बढ़ रही फीस और खर्चों को लेकर एक बहस सी छिड़ गई है। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच मेकर्स सितारों के खर्च और फीस को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। फराह खान और करण जौहर ने भी कुछ समय पहले ही चिंता जताई थी। अब समीर सोनी ने उन्हें जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
फराह और करण पर बरसे समीर सोनी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का हाल बहुत मंदा चल रहा है। गिनी-चुनी फिल्मों को छोड़ ज्यादातर मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो रही हैं, जिसकी वजह से मेकर्स को बहुत घाटा हो रहा है। ऐसे में मेकर्स सितारों की बढ़ रही फीस और खर्चों को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

हाल ही में, फराह खान (Farah Khan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) तक ने सितारों की बढ़ रही फीस और खर्चों पर चिंता जताई थी। अब समीर सोनी (Samir Soni) ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने फराह और करण को सितारों की बढ़ रही फीस को लेकर आलोचना करने पर लताड़ लगाई है।

फराह और करण पर समीर सोनी का तंज

उज्जवल त्रिवेदी के साथ बातचीत में समीर सोनी ने कहा, "मैं करण और फराह से बस इतना ही कहना चाहता हूं कि अगर आपको लगता है कि खर्च बढ़ रहे हैं तो आप ही हैं जो इसका सारा खर्चा उठा रहे हैं। आप किसी बड़े स्टार को 100 करोड़ रुपये में साइन करके नहीं कह सकते कि ये लोग बहुत ज्यादा पैसे लेते हैं। वरना ऐसे लोग भी हैं जो 1 करोड़ और 50 लाख रुपये में भी काम करेंगे। आपने ऐसा ही किया है।"

यह भी पढ़ें- '35 करोड़ मांगने वाले...' स्टार्स के मोटी फीस लेने पर बोले Karan Johar, फुस्स हो रहीं फिल्मों पर कही ये बात

samir soni

Photo Credit- Samir Soni Instagram

सितारों के सपोर्ट में उतरे थे गुलशन ग्रोवर

समीर सोनी ही नहीं, बल्कि कुछ समय पहले गुलशन ग्रोवर ने भी सितारों का साथ दिया था। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सितारों के खर्चों से प्रोड्यूसर्स वाकिफ होते हैं। वे सितारों को कास्ट करने से पहले ही सारा हिसाब-किताब लगा लेते हैं। वे बेवजह इस बात का मुद्दा बना रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि प्रोड्यूसर्स को मौजूदा दौर की तुलना बीते कल से नहीं करनी चाहिए।

इन निर्माताओं ने भी जताई थी चिंता

फराह खान और समीर सोनी के अलावा अनुराग कश्यप, कबीर खान और अनिल कपूर जैसे निर्माताओं ने भी फ्लॉप फिल्मों के बीच सितारों के कम नहीं हो रहे खर्चों पर चिंता जताई थी। अनिल कपूर ने यहां तक कहा था कि वह कभी फ्री में फिल्में किया करते थे।

यह भी पढ़ें- 'यह तकलीफदेह है...', स्टार्स की बढ़ती फीस पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, Free में फिल्में करने पर कही ये बात