Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में रानी मुखर्जी और काजोल के भाई Samrat Mukherjee गिरफ्तार, बाइक सवार को मारी टक्कर

कोलकाता पुलिस ने रानी मुखर्जी के भाई और एक्टर सम्राट मुखर्जी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर तेज गति से गाड़ी चलाने और एक्सीडेंट का आरोप है। सामने आई जानकारी के मुताबिक घटना कोलकाता के बेहाला इलाके में हुई थी। सम्राट अचानक से अपने वाहन पर नियंत्रण खो बैठे जिसके बाद उनकी कार एक बाइक सवार और पास बने घर से जाकर टकरा गई।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 21 Aug 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
सम्राट मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रानी मुखर्जी और काजोल के चचेरे भाई और बंगाली अभिनेता सम्राट मुखर्जी को कोलकाता में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी मंगलवार सुबह दक्षिण-पश्चिमी कोलकाता के बेहाला इलाके में एक दुर्घटना के बाद हुई, जहां उनकी कार कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल से टकरा गई थी।

पीटीआई के मुताबिक, बेहाला के विद्यासागर कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय मोटरसाइकिल चालक को शुरुआत में एम.आर. बंगुर हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन बाद में आगे के ट्रीटमेंट के लिए उन्हें एसएसकेएम ट्रांसफर कर दिया गया। इस दुर्घटना को लेकर सम्राट की जांच की जा रही है।

घर से भी टकराई कार

बाइक सवार चालक ने घटना के बारे में बता करते हुए कहा कि वह रात करीब 12:30 बजे घर लौट रहा था, तभी गलत दिशा से तेज गति से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बेहोश हो गया।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सम्राट मुखर्जी बेहाला चौरास्ता से टॉलीगंज की ओर जा रहे थे, जब अचानक से उन्होंने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया। इससे उनकी गाड़ी जाकर मोटरसाइकिल से टकरा गई। मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद उनकी कार पास के एक घर से भी टकरा गई, जिससे घर की बाउंडरी वॉल डैमेज हो गई।

यह भी पढ़ें: Kajol ने देर रात शिव शक्ति के बाहर फैंस और मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया अपना 50वां जन्मदिन, देखें वीडियो

फिलहाल मामले की जांच चल रही है। बेहाला पुलिस स्टेशन ने सम्राट की गाड़ी जब्त कर ली है। मंगलवार 20 अगस्त को उन्हें कोलकाता के अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 23 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

कई बंगाली टीवी शो का रहे हैं हिस्सा

सम्राट काजोल, रानी मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी और ब्रह्मास्त्र फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के चचेरे भाई हैं। उन्होंने राम और श्याम, भाई भाई, जंजीर जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो ‘तपेश्या’, ‘काका नंबर 1’ और ‘आकाश कुसुम’ जैसे बंगाली टीवी शोज का भी हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें: Kajol ने जॉनी लीवर को जन्मदिन पर दी बधाई, 'बाबूलाल' संग शेयर कीं बाजीगर की खास यादें