Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राखी और आदिल के विवाद पर सना खान के पति ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'इस मसले को खत्म किया जाए'

Sana Khan And Mufti Anas Video राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी ( Adil Khan Durrani ) का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस मामले में अब सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने राखी और आदिल के रिश्ते को लेकर बातें कही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 28 Sep 2023 04:25 PM (IST)
Hero Image
Sana Khan, Rakhi Sawant And Adil Durrani

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sana Khan And Mufti Anas Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ महीनों से बेहद खराब चल रही है। अदाकारा ने अपने पति आदिल को जेल कर पहुंचा।

ऐसे में दोनों का रिश्ता अब खत्म होने की कगार पर आ खड़ा हुआ है। इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ चुकी सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने राखी और आदिल के रिश्ते को लेकर बातें कही हैं।  

यह भी पढ़ें- बेटे संग इंटरनेशनल ट्रिप पर निकली Sana Khan, लंदन एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा

राखी सावंत और आदिल खान पर क्या बोलीं सना खान

सना खान और मुफ्ती अनस हाल ही में लंदन से मुंबई लौटे है। ऐसे में उन्हें देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने पैपराजी से बातचीत की और राखी सावंत और आदिल खान के बीच चल रहे विवाद पर भी काफी कुछ कहा। सना के पति  अनस ने कहा, राखी सावंत और आदिल को हम काफी समय से जानते हैं। हम चाहते हैं कि दोनों एक बार साथ बैठे और अपने सभी मसलों को सुलझा लें।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत के उमरा पर बोले सना के पति

मुफ्ती ने आगे कहा, 'मैं राखी सावंत के उमरा पर कुछ नहीं कहूंगा। ये उनका अपना मामला है कि वह क्या कर रही हैं और क्या नहीं। वहीं सना से जब पूछा गया तो उन्होंने राखी से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। सना खान ने कहा कि मुझे किसी भी कंट्रोवर्सी में नहीं फंसना है।

जुलाई में मां बनी थी सना खान

सना खान (Sana Khan) ने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। मां बनने के बाद सना मदरहुड एन्जॉय कर रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे के झलक साझा करती रहती हैं। हालांकि अभी उन्होंने अपने लाडले का चर्चा नहीं दिखाया है। सना ने साल 2020 में मुफ्ती अनस सैयद से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें- JCB में चढ़कर अपने ससुराल पहुंचीं Rakhi Sawant, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल