Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीवी को छोटे कपड़े पहनाने वाले पतियों पर भड़कीं Sana Khan, कहा- 'थोड़ी सेल्फ रिस्पेक्ट तो होनी चाहिए'

साल 2020 में बिजनेसमैन अनस सैयद के साथ शादी करने के बाद सना खान (Sana Khan) ने हमेशा-हमेशा के लिए ग्लैमर वर्ल्ड से किनारा कर लिया। यही नहीं बॉलीवुड छोड़ने के बाद सना खान ने छोटे कपड़े भी पहनना बंद कर दिया और हिजाब अपना लिया। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस ने उन पतियों पर नाराजगी जाहिर की है जो अपनी पत्नियों को छोटे कपड़े पहनाते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 20 Sep 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
सना खान का बीवी को छोटे कपड़े पहनाने वाले पतियों पर फूटा गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 15 साल फिल्मों मे अदाकारी दिखाने के बाद सना खान आज बॉलीवुड से दूर अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। साल 2020 में उन्होंने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था और गुजरात के बिजनेसमैन अनस सैयद से (Anas Sayed) से निकाह कर लिया था। अभिनय छोड़ने के बाद से ही सना बहुत धार्मिक हो गई हैं और वह लोगों को इसका मूल्य भी समझाती नजर आती हैं। यही नहीं, उन्होंने ग्लैमरस कपड़ों से भी तौबा कर लिया।

सना खान अब हिजाब में नजर आती हैं। उन्होंने अनस के साथ शादी के बाद हिजाब के सिवाय कोई और ड्रेस कैरी नहीं करती हैं। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने उन पतियों पर नाराजगी जाहिर की है, जो अपनी पत्नियों को छोटे कपड़ने पहनने की इजाजत देते हैं। 

पतियों पर भड़कीं सना खान

रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट किसी ने बताया नहीं में सना खान ने कहा, "हर इंसान को अच्छा लगता है कि उसकी बीवी शालीन रहे, है ना? कई बार मैं ऐसे मर्दों को देखती हूं तो मुझे अजीब लगता है कि तुम कैसे अपनी बीवियों को ऐसे चुंटू-मुंटू (छोटे) कपड़े पहना कर बाहर लेकर चले जाते हो? और आपको इसको लेकर गर्व महसूस होता है और आप कहते हैं, 'मेरी बीवी बहुत हॉट लग रही है'।"

यह भी पढ़ें- Sana Khan ने हज पर रिवील किया बेटे का चेहरा, पापा के साथ मस्ती करते दिखे एक साल के तारिक

गिल्टी फील करती थीं सना खान

सना खान ने आगे कहा, "एक अनजान लड़का भी आपकी बीवी को बोल रहा है कि वह हॉट लग रही है और आपको इस पर गर्व है? थोड़ा आत्म-सम्मान तो होना चाहिए। आप जानते हैं कि वह आपकी महिला है। आप जानते हैं कि 2019 में यही वह समय था जब मुझे पता चला कि मैं यह सब अलविदा कहने जा रही हूं। यही वह समय था जब मैं सोशल मीडिया के मामले में अपनी जिंदगी में कुछ बुरा कर रही थी। मैं सोचती थी कि लोग मेरे सोशल मीडिया पर जो देख रहे हैं, मैं असल जिंदगी में वैसी नहीं हूं। मैं कुछ खास तरह के कपड़े पहनती थी और डांस करती थी। मुझे लगता था कि मैं युवाओं को गुमराह कर रही हूं।"

Sana Khan

मालूम हो कि 2005 में सना खान ने एडल्ट फिल्मों से अपना करियर शुरू किया था। साउथ फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाद सना को सलमान खान की फिल्म जय हो से पॉपुलैरिटी मिली थी। 

यह भी पढ़ें- Sana Khan Baby Umrah: सना खान ने 3 महीने के बेटे तारिक को कराया पहला उमराह, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट