Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sana Khan Baby Umrah: सना खान ने 3 महीने के बेटे तारिक को कराया पहला उमराह, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

Sana Khan Son First Umrah बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान अब एक बेटे की मां बन गई हैं। इसी साल जुलाई में एक्ट्रेस ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। अब एक्ट्रेस अपने पति अनस सैयद और बेटे तारिक के साथ उमराह किया। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए अपने बेटे के पहले उमराह को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 01 Oct 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
Sana Khan ने बेटे तारिक को कराया पहला उमराह। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sana Khan Son First Umrah Photo: शोबिज को अलविदा कह चुकीं पूर्व अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट में बराबर बनी रहती हैं। तीन महीने पहले ही एक्ट्रेस मां बनी थीं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने नन्हे राजकुमार के साथ उमराह कराया है, जिसकी फोटो भी सामने आई है।

सना खान ने साल 2020 में बॉलीवुड को गुडबाय कहकर बिजनेसमैन अनस सैयद (Anas Saiyad) से निकाह कर लिया था। शादी के तीन साल बाद 5 जुलाई 2023 को सना और अनस पहली बार माता-पिता बने। सना ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने तारिक जमील रखा है। अब एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर मक्का-मदीना पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें- The Vaccine War: बॉक्स ऑफिस पर ढेर 'द वैक्सीन वॉर' पर खास ऑफर, Vivek Agnihotri ने कमाने के लिए लगाया ये दिमाग

सना खान के तीन महीने के बेटे का पहला उमराह

सना खान ने अपने तीन महीने के बेटे तारिक जमील को उसका पहला उमराह कराया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे को सीने से चिपकाए हुए काबा के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पति अनस सैयद भी उनके साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इमोशनल हुईं सना खान

इस फोटो को शेयर करते हुए सना खान इमोशनल हो गईं और उन्होंने दिल छू लेने वाला नोट लिखा। एक्ट्रेस ने कैप्शन में कहा, "मैंने कई साल पहले ही इसे मेनिफेस्ट कर लिया था। काबा के सामने एक फैमिली फोटो। हमारे तारिक जमील को उमराह मुबारक। शौहर से लेकर बेटे तक, अल्लाह ने मुझे सबकुछ दिया है। बिना रोए इसे लिखना मेरे लिए मुश्किल था। इस फ्रेम को देखकर मैं इमोशनल हो गई थी, जो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है।"

सना खान ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। वह अक्सर अपने बेटे की तस्वीरें या वीडियोज शेयर कर अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बताती रहती हैं। फैंस उनके बेटे का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं।

यह भी पढ़ें- Chandramukhi 2 Box Office: 'फुकरे 3' को पछाड़कर 'चंद्रमुखी 2' ने छापे इतने करोड़, कंगना रनोट ने की बोलती बंद