Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Inda Vs Pak का मैच देखने 3 महीने के बेटे और पति संग गईं Sana Khan, फोटोज शेयर कर बोलीं- 'यह थका देने वाला था'

Sana Khan Photos बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान हाल ही में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए गई थीं जहां से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में सना और उनके पति अनस सैयद को क्रिकेट मैच को एन्जॉय करते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वह आउटिंग करके बहुत थक गई थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 15 Oct 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
भारत-पाक मैच देखने गईं सना खान ने शेयर कीं तस्वीरें। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sana Khan Photos From India Vs Pakistan Match: बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) भले ही इंडस्ट्री को गुडबाय कह चुकी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता बराबर बनी रहती है। सना खान अक्सर अपने पति और न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में, सना खान भारत बनाम पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम गई थीं। एक्ट्रेस ने अपने पति अनस सैयद (Anas Saiyad) और बेटे तारिक जमील के साथ मैच देखने गई थीं। एक्ट्रेस ने स्टेडियम से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- Sana Khan Baby Umrah: सना खान ने 3 महीने के बेटे तारिक को कराया पहला उमराह, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

भारत-पाक मैच से सना खान ने शेयर कीं फोटोज 

सना खान ने रविवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत-पाकिस्तान मैच से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस को पति अनस के साथ हाथ में भारत का झंडा लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश लग रही हैं। उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था, लेकिन एक्ट्रेस ने तारिक की फोटो शेयर नहीं की।

तस्वीरों को शेयर करते हुए सना खान ने पति अनस को शुक्रिया किया, क्योंकि उन्होंने ही एक्ट्रेस को सरप्राइज देते हुए मैच दिखाने ले गए थे। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि बेबी के साथ आउटिंग करके वह थोड़ा थका हुआ महसूस कर रही थीं।

सना ने कैप्शन में लिखा, "इसे लाइव देखना किस्मत की बात थी। इस सरप्राइज के लिए अनस का धन्यवाद नहीं कर सकती। हम सभी ने बच्चे के साथ थोड़ी सैर की, जो थका देने वाली थी, लेकिन बहुत अच्छी लगी।"

सना खान ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड?

'बिग बॉस' फेम सना खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं। उन्होंने 'टॉयलेट', 'वजह तुम हो' और 'जय हो' समेत कई फिल्मों में काम किया है। साल 2020 में एक्ट्रेस ने इस्लाम की वजह से फिल्मों से किनारा कर लिया और फिर अनस सैयद से शादी कर ली। इसी साल जुलाई में अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया है। 

यह भी पढ़ें- बेटे संग इंटरनेशनल ट्रिप पर निकली Sana Khan, लंदन एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा