Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanam Teri Kasam 2: पर्दे पर लौटेगी 'इंदर' और 'सुरु' की लव स्टोरी, 'सनम तेरी कसम 2' की हुई अनाउंसमेंट

बॉलीवुड की सैड-रोमांटिक फिल्मों की जब भी बात होती है उसमें सनम तेरी कसम का जिक्र जरूर होता है। 2016 में रिलीज हुई ये मूवी हिंदी सिनेमा की बेस्ट और बेहतरीन रोमांटिक स्टोरीज में से एक मानी जाती है। फैंस लंबे समय से फिल्म के दूसरे पार्ट के इंतजार में थे और अब उनका ये इंतजार मेकर्स ने स्पेशल अनाउंसमेंट के साथ खत्म कर दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Sep 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
'सनम तेरी कसम' से हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की रोमांटिक फिल्मों का जब भी जिक्र होता है, उसमें शाह रुख खान की फिल्में जरूर शामिल होती हैं। लेकिन अब उनकी मूवीज के अलावा बाकी कुछ एक्टर्स की भी रोमांटिक फिल्में हैं, जो दर्शकों की पहली पसंद में शुमार हो चुकी हैं।

2016 में 'सनम तेरी कसम' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं, अब मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान कर दिया है। एक ओर जहां बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का चलन तेज हो चला है, इसी कड़ी में दीपक मुकुट ने हिट फिल्म 'सनम तेरी कसम' के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी है, जिसने फैंस के मन में हलचल पैदा कर दी है।

'सनम तेरी कसम 2' की हुई अनाउंसमेंट

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की ओर से 'सनम तेरी कसम 2' की अनाउंसमेंट की जानकारी दी गई है। लेकिन इस घोषणा के साथ ही दो और गुड न्यूज सामने आई है। सनम तेरी कसम फिल्म के सीक्वल में लीड एक्टर और कोई नहीं, बल्कि हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) ही होंगे। 

दोबारा रिलीज होगी फर्स्ट पार्ट

हर्षवर्धन राणे के फिल्म के सीक्वल में लौटने के साथ ही इस बात का भी एलान किया गया है कि फिल्म का पहला पार्ट इस अक्टूबर को सिनेमाघरों में री-रिलीज किया जाएगा। यह खबर फैंस के लिए सोने पर सुहागा जैसी साबित हुई है। हालांकि, इस अनाउंसमेंट के साथ ही वह यह जानने के लिए भी बेताब हैं कि सेकंड पार्ट की लीड एक्ट्रेस कौन होगी।

बता दें कि फिल्म के फर्स्ट पार्ट में 'सुरु' बनीं मावरा होकेन की डेथ दिखाई गई है। वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, ऐसे में दूसरे पार्ट में दूर-दूर तक उनके होने के चांसेज नहीं नजर आ रहे हैं। वहीं, 'सनम तेरी कसम 2' के प्लॉट की बात करें, तो यह म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: Savi Teaser: अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे 'सवी' में मचाएंगे धूम, खतरनाक अंदाज में दिखीं दिव्या खोसला कुमार