Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तिरुमाला मंदिर के दर्शन कर Animal डायरेक्टर ने मुंडवाया सिर, Ranbir Kapoor के बाद इस एक्टर के साथ अगली फिल्म

बीते साल के अंतिम महीने में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म Animal ने सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक जमकर धूम मचाई। रणबीर कपूर स्टारर ये मूवी मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हुई। हाल ही में संदीप (Sandeep Reddy Vanga) तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने गए हैं और वहां उन्होंने अपना सिर मुंडवाया है। इसके साथ ही निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 06 Mar 2024 04:55 PM (IST)
Hero Image
संदीप रेड्डी वांगा का नया लुक आया सामने (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) की सफलता से निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को एक नई पहचान मिली है। कमाई के मामले में संदीप की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया और ये मूवी मेगा ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

इस फिल्म की अपार सफलता के बाद हाल ही में संदीप (Sandeep Reddy Vanga) तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इसके साथ ही फिल्ममेकर ने अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट भी दिया है। 

संदीप वांगा का बाल्ड लुक हुआ वायरल 

मंगलवार को एनिमल डायरेक्टर आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में वेकेंटश्वर स्वामी तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। इस मौके के संदीप के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। जिनमें साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक बिना बाल और दाढ़ी के नजर आ रहे हैं।

उनका ये बाल्ड लुक अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म एनिमल की बंपर सक्सेस को मद्देनजर रखते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने तिरुमाला मंदिर में अपने बाल दान करते हुए सिर मुंडवाया है। 

इस दौरान संदीप पैपराजी से भी रूबरू हुए और उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। आइए जानते हैं कि रणबीर कपूर की एनिमल के बाद संदीप की अगली मूवी में कौन सा कलाकार है। 

इस सुुपरस्टार के साथ संदीप की अगली फिल्म

एनिमल के बाद इसके पार्ट यानी एनिमल पार्क की चर्चा काफी तेज हुई और ये माना जा रहा था कि संदीप रेड्डी वांगा की ये अगली फिल्म होगी। लेकिन संदीप ने बताया है कि उनकी अगली मूवी का नाम स्प्रिट है और इसमें बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे।

उनकी ये मूवी एक एक्शन थ्रिलर होने वाला है, जिसमें सालार एक्टर अपने धमाकेदार अंदाज से फैंस का मनोरंजन करते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- Animal Park में बॉबी देओल की जगह विलेन बनेगा ये हैंडसम बॉलीवुड एक्टर, पॉपुलैरिटी में रणबीर कपूर से नहीं है कम?