Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal की आलोचना पर Sandeep Reddy Vanga ने किरण राव पर साधा निशाना, बोले- 'जाकर Aamir Khan से पूछो...'

एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक हालिया इंटरव्यू में आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव पर निशाना साधा है। किरण ने हाल ही में संदीप की फिल्मों की आलोचना की थी जिसके बाद डायरेक्टर ने रिएक्ट किया। संदीप रेड्डी ने आमिर खान का नाम लेते हुए किरण राव को खरी-खोटी सुनाई है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Feb 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
संदीप रेड्डी वांगा ने किरण और आमिर खान पर दिया तीखा बयान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) सिनेमा के जाने-माने निर्देशक हैं, जिन्होंने साल 2023 में 'एनिमल' (Animal) के रूप में ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। यह फिल्म कमर्शियली सक्सेसफुल तो रही, लेकिन विवादों में भी छाई रही। लोगों ने इसे महिलाओं के खिलाफ बताया था। संदीप रेड्डी की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के साथ भी ऐसा ही थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही, लेकिन विवादों के साथ।

खैर, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों की तारीफ भी होती है और आलोचना भी। कुछ समय पहले जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने संदीप की इन फिल्मों पर तंज कसा था और फिर सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव ने भी कहा कि संदीप रेड्डी वांगा की फिल्में स्त्रीद्वेष को बढ़ावा देती हैं। अब किरण के बयान पर संदीप का तीखा जवाब आया है।

यह भी पढ़ें- Sitaare Zameen Par: जल्द शुरू होगी आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग, 'लाहौर 1947' से सामने आया ये अपडेट?

संदीप रेड्डी का आमिर खान की एक्स वाइफ पर तीखा बयान

संदीप रेड्डी वांगा ने एक हालिया इंटरव्यू में 'एनिमल' की आलोचना करने पर बिना नाम लिए किरण राव पर निशाना साधा है। डायरेक्टर ने कहा- 

आज सुबह मेरी एडी ने मुझे एक आर्टिकल दिखाया। यह एक सुपरस्टार की दूसरी एक्स वाइफ का था। वह कह रही थीं कि बाहुबली 2 और कबीर सिंह जैसी फिल्में स्त्रीद्वेष को बढ़ावा देती हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पीछा करने और संपर्क करने के बीच का अंतर नहीं पता है। जब लोग इन बातों को संदर्भ से हटकर पढ़ते हैं, तो वे सहमत हो जाते हैं। यह पूरी तरह से गलत है।

आमिर खान के सीन पर संदीप रेड्डी का तंज

संदीप रेड्डी वांगा ने यह भी कहा कि किरण राव को दूसरों की फिल्मों पर निशाना साधने से पहले अपने पति आमिर खान की फिल्में देख लेनी चाहिए। उन्होंने एक फिल्म में अभिनेता का दुष्कर्म सीन का भी जिक्र किया। बकौल संदीप रेड्डी- 

मैं उस औरत को कहना चाहूंगा कि जाकर आमिर खान से पूछे 'खंभे जैसी खड़ी है, लड़की है या फुलझड़ी है' वो क्या था? फिर मेरे पास आना। अगर आपने दिल मूवी देखी है तो वह उसमें लगभग दुष्कर्म की कोशिश करते हैं और इससे उसे (एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित) एहसास दिलाया जाता है कि वह गलत थी और फिर उसको प्यार हो जाता है। यह सब क्या है। मुझे समझ नहीं आता कि वे हमला करने से पहले आसपास क्यों नहीं देखते हैं।

यह भी पढ़ें- Ira Khan की रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुई आमिर की एक्स वाइफ Kiran Rao, एक्टर ने खुद बताई वजह