Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: राम गोपाल वर्मा ने किया Ranbir Kapoor की 'एनिमल' का रिव्यू, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

Ram Gopal Varma On Animal बॉलीवुड फिल्म एनिमल इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस मूवी को लेकर हर कोई अपनी-अपनी राय रख रहा है। इस बीच मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने एनिमल का रिव्यू किया है। ऐसे में एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने उन्हें जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 07:10 PM (IST)
Hero Image
एनिमल को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sandeep Reddy Vanga On Ram Gopal Varma: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की चर्चा इस समय हर तरफ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' कमाल का प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है। कई लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दूसरी तरफ एक तबका डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' (Animal) की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने 'एनिमल' का रिव्यू किया है। जिस पर अब संदीप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राम गोपाल वर्मा ने किया 'एनिमल' का रिव्यू

'आग और सत्या' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा को भला कौन नहीं जानता। अपने बेबाक अंदाज के लिए राम गोपाल काफी जाने जाते हैं। मौजूदा समय में फिल्म 'एनिमल' को लेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी राय रखी है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर लगभग 4 पेज का लंबा-चौड़ा रिव्यू नोट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने फिल्म की कहानी, सीन, एक्टिंग और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की जमकर तारीफ की है। हालांकि कई जगह पर राम ने ये भी बताया है कि 'एनिमल' में कहां खामियां रहीं। इस मामले को लेकर 'एनिमल' के निर्देशक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में संदीप ने लिखा है-

''मुझे ऐसा लगता है कि राम गोपाल वर्मा से ज्यादा अन्य किसी डायरेक्टर ने भारतीय सिनेमा में योगदान नहीं दिया है। मेरे सबसे पंसदीदा निर्देशक ने मेरी फिल्म एनिमल का रिव्यू किया है। उनके अपने स्टाइल में लिखी गई कुछ बातों को छोड़कर बाकी सभी के लिए में सच में काफी आभारी हूं।'' इस तरह से संदीप ने राम गोपाल वर्मा को धन्यवाद कहा है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'एनिमल'

सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक इन दिनों 'एनिमल' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के 4 दिन में तेजतर्रार कमाई करते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'एनिमल' ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। आलम ये है कि अब 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का कलेक्शन करने की कगार पर खड़ी है।

ये भी पढे़ें- Animal Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में बीस्ट बनी रणबीर कपूर की एनिमल, जवान- पठान और गदर 2 सबका तोड़ा रिकॉर्ड