Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के बचाव में संदीप रेड्डी ने नहीं किया था कोई ट्वीट, कहा- 'मेरी टीम में कुछ तेजस्वी लोग हैं...'

कई बार एनिमल (Animal) की आलोचना पर फिल्म के ऑफिशियल एक्स पेज से पलटवार भी किए गए। जिसे संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की तरफ से फिल्म का बचाव समझा गया। इन ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल भी मचा लेकिन डायरेक्टर ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने कभी भी एनिमल के पक्ष कोई ट्वीट नहीं किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 07 Feb 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
एनिमल के बचाव में संदीप रेड्डी ने नहीं किए थे कोई भी ट्वीट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े। छप्परफाड़ कमाई करने वाली इस फिल्म को लेकर खूब विवाद भी हुआ। इस पचड़े में डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भी फंसते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर भी एनिमल को लेकर खूब बवाल मचा।

कई बार फिल्म की आलोचना पर एनिमल के ऑफिशियल एक्स पेज से पलटवार भी किए गए। जिसे संदीप रेड्डी वांगा की तरफ से फिल्म का बचाव समझा गया, लेकिन डायरेक्टर ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने कभी भी एनिमल के पक्ष कोई ट्वीट नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- कंगना रनोट नहीं चाहती Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी उन्हें ऑफर करें रोल, कहा- मैं आई तो आपके अल्फा मेल हीरोज...

एनिमल को लेकर हुए खूब ट्वीट

एनिमल की आलोचना करने वालों में जावेद अख्तर से लेकर स्वानंद किरकिरे तक, बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हैं। जिन्होने एक्स पर फिल्म को लेकर ट्वीट किया था और बदले में इन पर एनिमल के अकाउंट से पलटवार भी किया गया। इस मामले ने खूब तूल भी पकड़ा था।

संदीप रेड्डी ने नहीं किया कोई ट्वीट

संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में एनिमल को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि एनिमल के आधिकारिक एक्स पेज से जो भी ट्वीट किए गए, उनमें से एक भी उन्होंने खुद नहीं किए है। डायरेक्टर ने कहा कि उनकी टीम में कुछ तेजस्वी लोग हैं, जिन्होंने एनिमल की आलोचना पर पलटवार करते हुए ट्वीट किए थे।

यह भी पढ़ें- Animal OTT Record: बॉक्स ऑफिस के बाद 'एनिमल' ने ओटीटी पर तोड़े रिकॉर्ड्स, चंद दिनों में हासिल किया ये मुकाम

स्वानंद किरकिरे के लिए लगा बुरा

संदीप रेड्डी वांगा ने ये भी खुलासा किया कि स्वानंद किरकिर को लेकर किए गए ट्वीट का उन्हें बेहद पछतावा है, बात वहां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी। उन्होंने कहा, "हमारे टीम में कई तेजस्वी लोग हैं, जो ट्विटर हैंडल करते हैं। मुझे पता है कि कई ट्वीट्स बाहर गए, लेकिन स्वानंद किरकिरे को लेकर किए गए ट्वीट का मुझे खेद है, क्योंकि उसकी जरूरत नहीं थी। वो लड़के मैसेज भेजने को लेकर कुछ ज्यादा ही एनर्जेटिक हैं। मुझे स्वानंद किरकिरे के लिए बुरा लगा। उस ट्वीट ने बात कुछ ज्यादा ही बढ़ा दिया। मुझे ये मजाकिया लगा, इसलिए ठीक है।"