Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal को लेकर कैसा था Shah Rukh Khan का रिएक्शन, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया खुलासा

Shah Rukh Kha On Animal रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बीते साल की सबसे अधिक सफल फिल्मों में से एक रही है। इस मूवी को लेकर सेलेब्स ने तरह से रिएक्शन दिए हैं। ऐसे में अब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इस बात का खुलासा किया है कि शाह रुख खान ने इस फिल्म का टीजर को देखने के बाद कैसा रिएक्शन दिया था।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
एनिमल को लेकर कैसा था किंग खान का रिएक्शन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan On Ranbir Kapoor Animal: कबीर सिंह डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर काफी बातचीत हुई है। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंड़े गाड़ कर इस मूवी ने कमाल कर दिया है। साथ ही तमाम सेलेब्स ने भी रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं। 

ऐसे में अब खुद एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस बात की जानकारी दी है कि शाह रुख खान ने जब पहली बार एनिमल का टीजर देखा था, तो उनकी क्या प्रतिक्रिया रही थी। 

कैसा लगा शाह रुख खान को एनिमल का टीजर

संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म एनिमल को लेकर कई मौके पर खुलकर बात की है। फिर चाहें वो अपनी फिल्म को पसंद करने वालों का जिक्र करें या फिर मूवी की आलोचना करने वालों पर पलटवार करना क्यों न हो। हाल ही में संदीप ने दैनिक भास्कर को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। 

इस दौरान उन्होंने बताया है कि शाह रुख खान को उनकी मूवी का टीजर कैसा लगा था। संदीप रेड्डी वांगा ने कहा है- गणपति के समय के दौरान मेरी मुलाकात शाह रुख खान सर से हुई। हमनें उन्हें ऑफिस में अपनी फिल्म का टीजर दिखाया और उनको वह काफी पसंद आया। हालांकि इसको लेकर मेरी और उनकी कुछ ज्यादा बात नहीं हुई थी। 

इस तरह से निर्देशक ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म एनिमल की पहली झलक को देखकर किंग खान का रिएक्शन क्या था। 

शाह रुख के साथ फिल्म बनाने चाहते हैं संदीप

इसके अलावा संदीप रेड्डी वांगा से सवाल पूछा गया कि वह भविष्य में किस हिंदी फिल्म के अभिनेता का साथ फिल्म बनाना चाहते हो तो उस पर एनिमल डायरेक्टर ने कहा- शाह रुख खान को उनकी पहली पसंद होंगे, जिनके साथ वह काम करना चाहेंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ भी मूवी बनाने की मेरी बहुत बड़ी इच्छा है।

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के बाद Salman Khan बनेंगे खूंखार, 'एनिमल' डायरेक्टर ने भाईजान संग की फिल्म की प्लानिंग?